बेटे की गलती के बाद कुमार सानू ने मांगी माफ़ी, अपने ही पत्नी
///

बेटे की गलती के बाद कुमार सानू ने मांगी माफ़ी, अपने ही पत्नी पर लगाए ये आरोप

जान कुमार सानू ने हाल ही में बिग बॉस 14 में मराठी भाषा को लेकर टिप्पणी की थी, जिसपर उनके पिता और मशहूर सिंगर कुमार सानू ने बेटे के गलती के लिए मांफी मांगी. कुमार सानू  ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह माफी मांगते नजर आ रहे हैं.

पोस्ट कर के कहीं ये बात

कुमार सानू ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा,

“एक बाप होने के नाते मैं अपने बेटे के लिए आपसे सिर्फ माफी मांग सकता हूं. मैंने सुना है कि मेरे बेटे जान ने कुछ गलत कहा जो पिछले 41 सालों में मेरे दिमाग में कभी नहीं आया. महाराष्ट्र, मुंबई और मुंबा देवी ने मुझे आशीर्वाद दिया और मुझे नाम, प्रसिद्धि और सब कुछ दिया. मैं मुम्बा देवी और महाराष्ट्र के बारे में ऐसी बातें कभी नहीं सोच सकता. मैं भारत की सभी भाषाओं से प्यार और उनका सम्मान करता हूं. मैंने विभिन्न भाषाओं में गाने भी गाए हैं.’ वीडियो में कुमार ने कहा कि वे अपने परिवार से 27 साल से दूर रह रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने बेटों की परवरिश करने वाली उनकी मां रीता पर भी सवाल उठाए. इतना ही उन्होंने बालासाहब ठाकरे के साथ अपने व्यवहार का भी जिक्र किया.”

हर उम्र के शख्स की है पहली पसंद

बेटे की गलती के बाद कुमार सानू ने मांगी माफ़ी, अपने ही पत्नी पर लगाए ये आरोप

बता दें कि कुमार सानू ने हिंदी सिनेमाजगत में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं. कुमार सानू को 90 के दशक के गानों का बादशाह कहा जाता है. कुमार सानू के गाने हर उम्र के लोग सुनना पसंद करते हैं. 20 अक्टूबर 1957 को जन्में  कुमार सानू ने अपनी शानदार आवाज से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है.

जान की माफी का वीडियों भी हुआ वायरल

बेटे की गलती के बाद कुमार सानू ने मांगी माफ़ी, अपने ही पत्नी पर लगाए ये आरोप

जान की माफी वाला एक वीडियो भी चैनल ने भी जारी किया है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है- जान कुमार सानू का माफी नामा जो उन्होंने मराठी भाषा के साथ अपने रिश्ते पर बिग बॉस के एपिसोड में दिया था. जो 27 अक्टूबर को टीवी पर दिखाया गया था.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

चयन बोर्ड द्वारा इस पुराने नियम से होगी 15508 शिक्षकों की भर्ती, लाहौर तक की डिग्री होगी मान्य |

कमलनाथ ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा कुत्ता… जुबानी जंग जारी |

सरदार पटेल की कंगना ने की तारीफ़, गांधी और नेहरु पर साधा निशाना |

महेश भट्ट ने बताया क्यों उन पर झूठे आरोप लगा रही हैं लवीना लोध |

विकास दुबे को पकड़वाना मंदिर के पुजारी के लिए बना मुसीबत, बताई व्यथा |