महेश भट्ट ने बताया क्यों उन पर झूठे आरोप लगा रही हैं लवीना लोध

महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर है। इन दिनों वो काफी सुर्खियों में चल रहे है। क्योंकि एक्ट्रेस लवीना लोध ने हाल ही में फिल्म मेकर महेश भट्ट पर कई आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए कई आरोप लगाए थे। वीडियो में महेश भट्ट के खिलाफ आरोप लगाते हुए अदाकारा ने उन्हें डॉन तक बता दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि वो ड्रग्स के कारोबार में भी संलिप्त हैं। इतना ही नहीं, अदाकारा ने ये वीडियो शेयर कर ये भी कहा था अपनी जान को खतरा है। लवीना लोध ने बताया कि वो महेश भट्ट के भांजे की पत्नी है।

महेश ने किया मानहानि का दावा

महेश भट्ट ने बताया क्यों उन पर झूठे आरोप लगा रही हैं लवीना लोध

बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर महेश भट्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ 1 करोड़ रुपये का मनाहानि का दावा किया है। साथ ही फिल्ममेकर ने कोर्ट से अपील की है कि वो एक आदेश दें ताकि एक्ट्रेस उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप ना लगा सकें। सुनने में आया है कि अब इस मामले में अब 16 नवंबर को सुनवाई होनी है।

केस की बात पर बोली लवीना

महेश भट्ट ने बताया क्यों उन पर झूठे आरोप लगा रही हैं लवीना लोध

महेश भट्ट की ओर से मानहानि का केस दर्ज करने को लेकर लवीना का कहना है कि वो आरोप नहीं लगा रही हैं और सिर्फ अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं केवल तथ्य बता रही हूं। मैं कोई आरोप नहीं लगा रही हूं। मैं एक इंटर्नल सोर्स रही हूं। मैंने उनके साथ रहकर सब कुछ करीब और व्यक्तिगत रुप से देखा है। मैं एक चश्मदीद गवाह हूं। जो मैंने देखा वो मैंने बोला।’

क्या थे लवीना के आरोप

 

View this post on Instagram

 

I m being harrased by Mahesh Bhatt & family. Pls support.

A post shared by Actor | Luviena Lodh (@luvienalodh) on

खुद को महेश भट्ट के भतीजे की पत्नी बताने वाली एक्ट्रेस ने महेश भट्ट और मुकेश भट्ट पर आरोप लगाए थे कि वो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। एक्ट्रेस का आरोप है कि इनकी वजह से बहुत से कलाकारों की जिंदगियां बर्बाद हो गई हैं। साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि अगर किसी आर्टिस्ट से महेश भट्ट से नहीं बनती हैं तो वो उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलने के लिए मोहताज कर देते हैं।

 

ये भी पढ़े:

आज से लागु हो रहे बैंक के ये नियम, जाने वरना भरने होंगे चार्ज |

बेटे की गलती के बाद कुमार सानू ने मांगी माफ़ी, अपने ही पत्नी पर लगाए ये आरोप |

कोरोना वायरस से हो रहा दिमाग को खतरा, पीड़ित लोगों ने बताई आपबीती |

घर की छत पर बना दिया स्कॉर्पियो, कारण जानकर हो जायेंगे हैरान |

कालीन भैया की नौकरानी राधा रियल लाइफ में है बेहद हॉट और बोल्ड |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.