कमलनाथ ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा कुत्ता... जुबानी जंग जारी

मध्यप्रदेश राज्य में 3 नवंबर से 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव शुरू हो गए हैं.  इनमें नेताओं जिसमे कमलनाथ और ज्योतिरादित्य के बीच बयानबाजी और जुबानी जंग भी शुरू हो चुकी है. सभी पक्षों के बीच में बहस और जुबानी जंग और बढ़ती ही जा रही है. चुनाव आयोग की कार्यवाही के बावजूद इन लोगों की यह जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बीजेपी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने उन्हें निशाना साधते हुए कुत्ता कहा है.

 

कमलनाथ ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा कुत्ता... जुबानी जंग जारी

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हां हूं कुत्ता

इस बात को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि, हां ये सच है कि वह कुत्ता है, जो हमेशा अपने मालिक के लिए वफादार ही रहा. इसके बाद अब दोनों पक्षों में जुबानी जंग जारी है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान देते हुए कहा, ” उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने मुझे कुत्ता कह कर पुकारा, लेकिन हां मैं हूं. क्योंकि मेरे मालिक ही मेरी जनता है और मैं उनकी सेवा हमेशा करता हूं”…

 

कमलनाथ ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा कुत्ता... जुबानी जंग जारी

बीजेपी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ” हां कमलनाथ जी मैं हूं कुत्ता, क्योंकि हर कुत्ता अपने मालिक और अपने दाता की रक्षा करने के लिए हमेशा तत्पर रहता है. हमें हो क्योंकि अगर कोई भी व्यक्ति मेरे मालिक की तरफ उंगली उठाएगा और मेरे मालिक के साथ भ्रष्टाचार और विनाशकारी नीति दिखाएगा तो यह कुत्ता उसे अवश्य काटेगा”.

पूर्व सीएम कमलनाथ पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कमलनाथ की तरफ से कोई विवादित बयान आया हो, बल्कि इससे पहले भी उन्होंने चुनावी रैली के दौरान शिवराज सरकार में एक महिला विकास मंत्री परिषद पर तैनात इमरती देवी को भी आइटम कहकर पुकारा था. जिसके बाद सियासी बवाल मच गया था. इस बात को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर चुनाव आयोग ने कार्यवाही भी की थी. चुनाव आयोग ने उनका स्टार प्रचारक दर्जा भी रद्द कर दिया था.

 

कमलनाथ ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा कुत्ता... जुबानी जंग जारी

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने चुनाव आयोग की कार्यवाही को अलोकतांत्रिक कहा था. राज्य व सांसद विवेक तंखा का कहना था कि, ” आयोग ने बिना किसी नोटिस के कमलनाथ को स्टार प्रचारक की सूची से निकाल दिया, हमारी लड़ाई लोकतंत्र की रक्षा के लिए जारी हो चुकी है”.

इससे पहले चुनाव आयोग की कार्यवाही पर कमलनाथ ने सवाल उठाया कि, आखिर चुनाव प्रचार के आखिरी दिनों में ही उनके ऊपर चुनाव आयोग द्वारा कार्यवाही क्यों की जा रही है इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा उठाए गए कदम के खिलाफ कोर्ट में अपने लिए अपील भी की थी.

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज से लागु हो रहे बैंक के ये नियम, जाने वरना भरने होंगे चार्ज |

बेटे की गलती के बाद कुमार सानू ने मांगी माफ़ी, अपने ही पत्नी पर लगाए ये आरोप |

कोरोना वायरस से हो रहा दिमाग को खतरा, पीड़ित लोगों ने बताई आपबीती |

घर की छत पर बना दिया स्कॉर्पियो, कारण जानकर हो जायेंगे हैरान |

कालीन भैया की नौकरानी राधा रियल लाइफ में है बेहद हॉट और बोल्ड |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.