Kareena Kapoor Khan ने अपने पूरे परिवार के साथ मनाई दिवाली, तस्वीर में बेटे जेह फर्श पर रोते आए नजर
Kareena Kapoor Khan ने अपने पूरे परिवार के साथ मनाई दिवाली, तस्वीर में बेटे जेह फर्श पर रोते आए नजर

सोमवार को देशभर में दिवाली का त्योहार बेहद धूमधाम से मनाया गया। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने इस रोशनी के त्योहार का अनोखे अंदाज में स्वागत किया। बॉलीवुड हस्तियों ने अपने पूरे परिवार के साथ इस दिन को बेहद ही शानदार तरीके से सेलेब्रेट किया और सोशल मीडिया पर इस दौरान की तस्वीरें साझा की।

वहीं इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की। उन्होंने इस दिन को पति सैफ अली खान और बेटों, तैमूर और जेह के साथ पूरी धूमधाम से मनाया।

Kareena Kapoor Khan ने अपने परिवार के साथ मनाई दिवाली

दरअसल दिवाली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर साझा की हैं। इन तस्वीरों पर करीना बेहद ही खूबसूरत नजर आई। उन्होंने रोशनी से भरे इस दिन पर पर रानी पिंक कलर का कुर्ता और बॉटम पहना था, जिस के साथ उन्होंने ऑरेंज सिल्क का दुपट्टा लिया था। वहीं करीना ने अपने लुक को झुमका और जूती के साथ पूरा किया।

बेबी जेह फर्श पर लेटे हुए आए नजर

वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान, तैमूर और जेह मैचिंग ब्लैक कुर्ते में बेहद ही हैंडसम लग रहे थे। वहीं अपने अंकाउट पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सैफ अली खान और तैमूर के साथ नजर आई। तस्वीर में बेबी जेह फर्श पर लेटे हुए और रोते हुए फर्श पर लेटे हुए दिखाई दिए। साथ ही इस तस्वीर को साझा करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा कि,

 “यह हमलोग हैं, मेरी तरफ से आपको… हैप्पी दिवाली दोस्तों। स्टे ब्लेस्ड।”

कपूर परिवार एक साथ आया नजर

बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने पूरे परिवार के साथ एक तस्वीर साझा कि है। इस तस्वीर में वह अपने पति सैफ, बहन करिश्मा कपूर, पिता रणधीर कपूर, मां बबीता, नीतू सिंह, सोहा अली खान सहित कपूर खानदान के कई सदस्य भी मौजूद थे। इस तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है,

‘परिवार’

गौरतलब है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक अन्य तस्वीर और साझा की है। जिसमें वह अपने कपूर परिवार की लेडीज के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में करिश्मा कपूर और नीतू सिंह भी उनके साथ दिखाई दें रही हैं।

 

यह भी पढ़िये :

जब प्रेग्नेंसी के दौरान सेट पर बेहोश हो गई थी Kareena Kapoor Khan, एक्ट्रेस की हिम्मत दे गई थी जवाब|

Kareena Kapoor Khan ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार पर दिया बयान, कहा – “हमारी फिल्म अच्छी हुई तो यह लोग क्या करेंगे….|