'द कपिल शर्मा' शो के पहले गेस्ट बने सोनू सूद, जाने कैसे आप बन सकते हैं शो का हिस्सा

लॉकडाउन के चलते इंडस्ट्री में शूटिंग नहीं हो रही थी। लंबे समय के बाद ” द कपिल शर्मा शो ” शो शूट हो रहा है। इस शो के शूटिंग सेट्स और एक्टर्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हमेशा से ही ये कॉमेडी शो खबरों और टीआरपी में बना रहा है। आपको बता दें इस शो के पहले गेस्ट अभिनेता सोनू सूद होंगे।

कोरोना संकट के समय सोनू सूद गरीबो के मसीहा बने रहे। इस शो में वो प्रवासी मजदूरों के साथ अपने एक्सपीरियंस से लेकर ट्विटर पर लोगों से कनेक्ट करने तक सारी चीज़ो कोशेयर करेंगे।

'द कपिल शर्मा' शो के पहले गेस्ट बने सोनू सूद, जाने कैसे आप बन सकते हैं शो का हिस्सा

इस शो में सोनू में बताएँगे कि कोरोना संकट के समय यह सब उन्होंने कैसे मैनेज किया। इस शो की तस्वीरें सामने आ गई है। एक तस्वीर में कपिल शर्मा, सोनू सूद और कृष्णा अभिषेक नजर आ रहे हैं। शो में खूब धमाल होने वाला है।

परिवर्तन के साथ शूटिंग –

'द कपिल शर्मा' शो के पहले गेस्ट बने सोनू सूद, जाने कैसे आप बन सकते हैं शो का हिस्सा

कोरोना वायरस के चलते शो की शूटिंग सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए की गई है। बता दें कि शो के सेट में भी कुछ छोटे-बड़े परिवर्तन किए गए हैं। पहले शो में बड़े सोफे हुआ करते थे अब बड़े सोफे को हटाकर छोटे सोफे लगाए गए हैं। इस शो में लाइव ऑडियंस भी नहीं होगी।

ऐसे बने शो का हिस्सा –

इस शो में ऑडियंस नहीं होगी लेकिन आप भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था, दोस्तों, अब आप सब भी घर बैठे वीडियो कॉल के जरिए कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनिए और इसके लिए आपको सिर्फ एक इंट्रो वीडियो बनाने की जरूरत है। जिसमें आप अपना नाम, शहर का नाम जैसी चीजें बता सकते हैं फिर इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड करें और मुझे टै @tkssaudience करें।

बात करें सोनू सूद की तो वो लॉकडाउन के दौरान से ही खबरों में बने हुए हैं, उन्हें गरीबो का मसीहा कहा जाने लगा। एक्टर ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया और हाल ही में उन्होंने एक गरीब किसान के घर ट्रैक्टर भिजवाया फिर उन्होंने दशरथ राम मांझी के परिवार को आर्थिक सहायता देने की बात कही। डॉक्टर्स की भी सहायता की थी, इसके अलावा सोनू सूद विदेश में फंसे छात्रों को वतन वापसी भी करवा रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.