साथ निभाना साथिया सीजन 2 में नहीं नजर आएंगी कोकिलाबेन
/

साथ निभाना साथिया सीजन 2 में नहीं नजर आएंगी कोकिलाबेन, जाने वजह

आप तो जानते ही होंगे कि साथ निभाना साथिया शो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हम आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर ‘साथ निभाना साथिया ‘ की कोकिलाबेन का रैप ‘रसौड़े में कौन था’ जो कि कोकिला बेन, गोपी बहू और राशि का शो से एक सीन था वो काफी वायरल हुआ है.

इस वीडियो में साथ निभाना साथिया की कोकिला बहन यानी कि रूपल पटेल अपनी गोपी बहू से पूछती हैं कि ” रसोड़े में कौन था कुकर खाली कर कर गैस पर किसने चढ़ाया.”

इस डायलॉग के बाद ये इतना फेमस हुआ कि इसके मेम बनने लगे यहां तक कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार भी इसकी मज़ा लेने लगे और काफी लोगों ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी किया है.

वहीं केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इस रैप को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “क्या से क्या हो गया देखते-देखते..”.

इसी बीच खबर यह आई है कि साथ निभाना साथिया की प्रोड्यूसर रश्मि ने ऐलान किया है कि वह जल्द ही साथ निभाना साथिया का सीजन 2 शुरू करने वाली हैं.

साथ निभाना साथिया सीजन 2 जल्द हो सकता है शुरू

रसोडे वाले सीन के काफी वायरल होने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान रूपल पटेल ने कहा कि उन्हें यह पता चला है कि साथ ‘निभाना साथिया ‘ के मेकर्स ने ‘साथ निभाना साथिया २’ बनाने का प्लान किया है, लेकिन वह इस शो में होंगी या नहीं इस बारे में अभी कुछ कह नहीं सकती हैं. उन्होंने यह ऐलान किया है कि हो सकता है वह सीजन साथ निभाना साथिया 2 में हिस्सा ना लें.

कोकिलाबेन यानी कि रूपल ने यह भी कहा कि वह टीवी के एक शो ‘यह रिश्ते हैं प्यार के ‘ में मीनाक्षी का किरदार निभा कर बहुत ही खुश हैं और वहां पर उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है लेकिन वह फिर भी प्रोड्यूसर रश्मि के साथ हमेशा है.

रूपल ने कहा, “अभी तक नहीं की गई हूं अप्रोच”

साथ निभाना साथिया की प्रड्यूसर रश्मि ने कहा है कि अभी तक उन्होंने दूसरे सीजन के लिए किसी को भी अप्रोच नहीं किया है. वह इस बारे में जल्द ही खुलासा करेगी.  रूपल पटेल ने भी यह बताया है कि अभी सीजन 2 के बारे में उन्हें कुछ खास जानकारी नहीं है और ना तो उन्हें अभी अप्रोच ही किया गया है. फिलहाल वह इस समय ‘ यह रिश्ते हैं प्यार के ‘ सीरियल के किरदार में काफी बिजी चल रही है.

 

साथ निभाना साथिया सीजन 2 हो सकता है अक्टूबर तक लांच

एक रिपोर्ट के द्वारा ये पता चला है कि ‘ साथ निभाना साथिया’ सीजन 2 अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है. पहले तो यह कहा गया कि साथ निभाना साथिया के अगले सीजन में गोपी बहू का किरदार जिया मानेक निभाने वाली है, लेकिन बाद में देवोलीना ने उनका यह किरदार रिप्लेस कर दिया है और पहले की तरह वह खुद गोपी बहू का किरदार निभाएंगी.

क्योंकि जिस तरह से कोकिलाबेन का रसोड़े वाला वीडियो वायरल हो रहा है, उससे तो यही लग रहा है कि रूपल पटेल और देवोलीना को लोगों ने ज्यादा पसंद किया है और उनके फैंस भी यही चाहेंगे कि सीजन 2 में उन्हीं स्टार कास्ट को लिया जाए.

साथ निभाना साथिया शो को लेकर रश्मि ने कहा है कि जब उन्होंने शो 2010 में लांच किया था तो लोगों के बीच काफी चर्चा हुई थी और आज भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ‘साथ निभाना साथिया ‘ का दोबारा जब टेलीकास्ट किया गया तब भी लोगों में वही रिस्पांस देखने को मिला. उन्होंने कहा कि मुझे यह लगता है कि सीजन 2 में वही स्टारकास्ट होना चाहिए जो पहले थे. कोरोना वायरस के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे यह सही समय लगता है जब सीजन 2 लॉन्च होना चाहिए.

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : बच्चे ने अपने पिता से स्कूल मैडम की शिकायत की फिर जो हुआ सुनकर |

चीन ने 2 बार की घुसपैठ की कोशिस, भारतीय जवानों ने खदेड़ा |

सुशांत केस में नहीं मिला हत्या का कोई सबूत, AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार |

नई कार खरीदने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, लोगों ने कहा ‘एक सोनू सूद हैं जो करोड़ो की मदद |

अमिताभ बच्चन ने खरीदी नई लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश |