सुशांत केस में नहीं मिला हत्या का सबूत, अब सिर्फ ये उम्मीद
/

सुशांत केस में नहीं मिला हत्या का कोई सबूत, AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को 2 महीने से ज्यादा समय हो गया है ,सीबीआई इस केस की जांच कर रही है हालांकि इस केस की गुत्थी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को 2 महीने से ज्यादा समय हो गया है, सीबीआई इस केस की जांच कर रही है, हालांकि इस केस की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई के साथ-साथ प्रवर्तन निदेशालय और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस केस की जांच कर रहे हैं। केस से जुड़े सभी लोगो से सीबीआई की पूछताछ जारी है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो चुकी है।

सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के स्टाफ के कर्मचारियों से की गई है। सूत्रों के अनुसार पूछताछ में सीबीआई ने कई अहम जानकारियां जुटाईं हैं, लेक‍िन अभी हत्या का सबूत एजेंसी को नहीं मिल पाया है, वहीं सीबीआई के तीन अध‍िकारियों ने एक टीवी चैनल को बताया है कि,अब तक सुशांत के मर्डर का कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतज़ार –

सीबीआई ने सुशांत के फ्लैट पर क्राइम सीन को री-क्रिएट करने के साथ-साथ मुंबई पुलिस के द्वारा उपलब्ध कराए गए साक्ष्य की जांच की और साथ ही इस केस से जुड़े हर संद‍िग्ध से पूछताछ कर चुकी है। अध‍िकारियों का कहना है कि, वे सुसाइड के एंगल पर भी फोकस कर रहे हैं और सुसाइड के लिए उकसाने के एंगल पर भी जांच अधिकारी फोकस कर रहे हैं।

केस में सबसे अहम सबूत AIIMS फॉरेंसिंक टीम की मानी जा रही है, इसमें सुशांत के पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी की रिपोर्ट्स भी शामिल है। मंगलवार को केस की मुख्य आरोपी रिया के माता-पिता से सीबीआई ने पूछताछ की,ड्रग्स एंगल की जांच के लिए मंगलवार को ईडी ने गौरव आर्या को भी पूछताछ की।

पटना में इन 6 लोगो पर दर्ज है मुकदमा –

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने 28 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया और उनका यह भी आरोप है कि टीवी एवं फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपना करियर संवारने के लिए मई 2019 में सुशांत से दोस्ती की थी।

 

 

 

यह भी पढ़े :

नेटफ्लिक्स पर ऐसे देख सकते हैं FREE मूवी और वेबसीरीज, जानिए तरीका |

पितृ पक्ष में जाने क्या करें और क्या न करें

बॉलीवुड के इन 6 अभिनेत्रियों के पास नहीं है भारत की नागरिकता

बॉलीवुड के ये अभिनेता अपने से सीनियर के पैर छूने में कभी नहीं शरमाते |

साथ निभाना साथिया सीजन 2 में नहीं नजर आएंगी कोकिलाबेन, जाने वजह |