नेटफ्लिक्स पर ऐसे देख सकते हैं FREE मूवी और वेबसीरीज, जानिए तरीका
/

नेटफ्लिक्स पर ऐसे देख सकते हैं FREE मूवी और वेबसीरीज, जानिए तरीका

मुंबई : ओवर-दी-टॉप (ओटीटी) प्लेटफाॅर्म नेटफ्लिक्स पर अब फ्री में ओरिजिनल्स सीरीज और फिल्मों का आनंद लिया जा सकता है. नेटफ्लिक्स अपने यूजर्स को इस वक़्त कई सारे ओरिजिनल सीरीज और मूवीज की सुविधा फ्री में उपलब्ध करा रहा है। इस समय कंपनी अपने नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म पर नए मेंबर्स को जोड़ने के लिए यह ऑफर लेकर आई है. चलिए हम आपको कंपनी के इस ऑफर की पूरी जानकारी उपलब्ध कराते हैं……

यूज़र्स बिना किसी चार्ज के अब फ्री में देख सकते है ये मूवीज

नेटफ्लिक्स यूज़र्स के लिए अब स्ट्रेंजर थिंग्स, मर्डर मिस्ट्री, एलिट, बॉस बेबीः बैक इन बिजनेस, बर्ड बॉक्स, व्हेन दे सी अस, लव इज ब्लाइंड, द टू पोप्स, आवर प्लेनेट और ग्रीक एंड फ्रेंकी जैसी कुछ ओरिजिनल सीरीज और फिल्में फ्री की गए है. यूज़र्स अब अपनी पसंदीदा फुल मूवी या सीरीज बिना किसी चार्ज के देख सकते हैं.

सभी भाषाओं में उपलब्ध होगा मूवीज व सीरीज

कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए जो ऑफर निकला है उसमें मूवीज या सीरीज सभी भाषाओं में उपलब्ध होगा. यूज़र्स अपने हिसाब से अपना लैंग्वेज ऑप्शन्स चुन सकते है और उसी अनुसार उसी भाषा में उनको अपना शो देखने को मिलेगा. इस ऑफर के तहत आप किसी भी सीरीज के पहले सीजन का पहले एपिसोड आप लैंग्वेज ऑप्शन के तहत देख पाएंगे। इसके लिए आपका नेटफ्लिक्स अकाउंट होना जरूरी नही है. लेकिन फ़िलहाल नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन प्लान 199 से 799 रुपए के बीच हैं.

विश्वभर के यूज़र्स उठा सकते हैं इस ऑफर का लुफ़्त

कंपनी ने विश्वभर के यूज़र्स के लिए यह ऑफर निकाला है. आप इसका लाभ कंपनी एक वेबसाइट netflix.com/watch-free लिंक पर जा कर भी उठा सकते हैं.

यह ऑफर ब्राउजर्स और कम्प्यूटर समेत विंडोज पीसी, मैक, एंड्रॉयड डिवाइसेज, स्मार्ट टीवी और फायर स्टीक सभी के लिए उपलब्ध है.

कंपनी ने पिछले साल भारत में दिया था फ्री एक्सेस

पिछले साल सितम्बर के महीने में नेटफ्लिक्स पर कंपनी ने अपने कुछ ओरिजिनल्स पहले एपिसोड को भारत में फ्री में एक्सेस दिया था. पुनः एक साल बाद इस साल सितम्बर में कंपनी ने ये ऑफर सभी के लिए निकाला है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : बच्चे ने अपने पिता से स्कूल मैडम की शिकायत की फिर जो हुआ सुनकर |

चीन ने 2 बार की घुसपैठ की कोशिस, भारतीय जवानों ने खदेड़ा |

सुशांत केस में नहीं मिला हत्या का कोई सबूत, AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार |

नई कार खरीदने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, लोगों ने कहा ‘एक सोनू सूद हैं जो करोड़ो की मदद |

अमिताभ बच्चन ने खरीदी नई लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश |