Krk सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुए ट्रोल, Hrithik Roshan को कहा &Quot;गंजा&Quot;
KRK सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुए ट्रोल, Hrithik Roshan को कहा "गंजा"

कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) हमेशा ही अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। वह अक्सर अपने वीडियोज और ट्वीट्स के जरिये बॉलीवुड पर निशना साधते रहते हैं। कभी वह सलमान खान पर ताना मारते है तो कभी आमिर खान के बारे में कुछ कहते हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि केआरके (KRK) हमेशा ही विवादों में घिरे रहते हैं।

इस बार उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को भी आड़े हाथों ले लिया है। लेकिन लगता है इस बार उनकी चाल उन्हीं पर उल्टी पड़ गई हैं और अब उन्हें सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ा रहा है। दरअसल केआरके (KRK) ने ट्विटर पर ऋतिक रोशन की एक वीडियो पोस्ट की और उन्हें गंजा कहा है।

KRK ने ऋतिक की वीडियो की शेयर

बता दें कि केआरके (KRK) ने ऋतिक की जो वीडियो साझा की है उसमें वह किसी इंवेट में नजर आ रहे हैं। वहीं इसी वीडियो में यह भी साफ नजर आ रहा है कि ऋतिक के पीछे के हिस्से के बाल उड़े हुए हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए केआरके ने लिखा है कि,

“जब ऋतिक रोशन अपना हेयर पैच पहनना भूल जाए।”

साथ ही इस ट्वीट के साथ केआरेक ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, “सॉरी जब वो अपना हेयर पैच ठीक से ना पहने।” फिलहाल केआरके के ट्वीट से साफ जाहिर है कि वो ऋतिक को गंजा कह रहे हैं।

केआरके सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

बहरहाल केआरके (KRK) का यह ट्वीट ऋतिक रोशन के फैंस हजम नहीं कर पाए और उन्होंने केआरके को खरी – खोटी सुनानी शुरू कर दी है और केआरके को भला बुरा कह रहे है। एक यूजर्स ने ऋतिक के बचाव में कमेंट में लिखा है कि, जब ऋतिक घायल हुए थे तब उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी और उसके वजह से ही बाल ऐसे हुए है। साथ ही इस यूजर ने केआरके के खिलाफ कार्यवाही की मांग भी की है।

ऋतिक रोशन के खिलाफ बोलना पड़ा भारी

एक यूजर ने केआरके (KRK) को ट्रोल करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके सिर पर बहुत ही कम बाल नजर आ रहे हैं। साथ ही उस यूजर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, “अपने आप को देखो पहले, विग्स लगाकर घूम रहा है।” बहराहल, केआरके को ऋतिक रोशन के खिलाफ बोलना काफी मंहगा पड़ा गया है। जिसकी वजह से वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है।

 

यह भी पढ़िये :

केआरके (KRK) ने सुशांत सिंह राजपूत से की अपनी तुलना, कहा – “जैसा उसके साथ हुआ वैसा ही मेरे साथ…..|

केआरके (KRK) ने अपने ट्वीट से लोगों को किया हैरान, कहा – “मेरे पास सिर्फ दो ही विकल्प हैं….|