सुष्मिता सेन संग रिलेशनशिप को लेकर ट्रोल होने पर Lalit Modi ने जताई नाराजगी, कहा कि - दूसरों को जीने दें और.....

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल हाल ही में ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया के जरिये पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  संग अपने अफेयर का खुलासा किया था। जिसे जान के बाद हर कोई हैरान रह गया था।

अपने अफेयर का खुलासा करते हुए ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता संग अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। इस पोस्ट के बाद से ही लगातार सुष्मिता और ललित को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैं। अब ऐसे में इन ट्रोलिंग पर ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया हैं।

Lalit Modi और सुष्मिता सेन को किया जा रहा हैं ट्रोल

सुष्मिता सेन संग रिलेशनशिप को लेकर ट्रोल होने पर Lalit Modi ने जताई नाराजगी, कहा कि - दूसरों को जीने दें और.....

दरअसल ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने  रिलेशनशिप का खुलासा करते हुए पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का गलत अकाउंट टैग कर दिया था। जिसकी वजह से उन्हें जमकर टारगेट किया जा रहा हैं। अब इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ललित मोदी ने अपनी और सुष्मिता की फोटो शेयर करते हुए लिखा हैं कि,

 ‘लोग मुझे गलत अकाउंट टैग करने पर ट्रोल करने के लिए इतने उत्साहित क्यों हैं? क्या कोई सफाई देगा?”

ललित मोदी ने कहा लोग फैला रहे हैं झूठी खबरें

ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए आगे लिखा हैं कि,

 “मैंने केवल 2 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर टैग की थी। मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्यकाल में जी रहे हैं जहां 2 लोग दोस्त नहीं हो सकते और अगर केमिस्ट्री सही है और टाइमिंग सही है तो जादू कभी भी हो सकता है।”

ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने पोस्ट में आगे मीडिया पर निशाना साधते हुए लिखा हैं कि,

“मुझे लगता है कि देश में कोई अच्छा कानून नहीं है इसलिए हर जर्नलिस्ट सनसनी फैलाना चाहता है। उन्होंने कहा कि मेरी सलाह है कि खुद जिएं और दूसरों को जीने दें। सही बात लिखिए, फेक न्यूज मत लिखिए।”

Lalit Modi ने बताया मीनल को अपनी दोस्त

सुष्मिता सेन संग रिलेशनशिप को लेकर ट्रोल होने पर Lalit Modi ने जताई नाराजगी, कहा कि - दूसरों को जीने दें और.....

वहीं आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा हैं कि, मीनल मोदी से शादी से पहले हम 12 सालों तक दोस्त रहे थे। उन्होंने  आगे बताया कि, वो मेरी मां की फ्रेंड नहीं थीं। बल्कि मेरी दोस्त थी, यह सब बातें मेरी इमेज खराब करने के लिए फैलाई जा रही हैं।