Lockup

नई दिल्ली, Azma Fallah heart beats for lockup prisoner: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉकअप’ जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे ही यह और भी दिलचस्प होता जा रहा है। कंटेस्टेंट जीत की ट्रॉफी पाने के लिए जी-जान लगा रहे है। अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोलने से लेकर खुलेआम सबसे के सामने आपने प्यार का इजहार तक सब कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले अंजलि ने शो के कैदी मुनव्वर फारुकी के लिए अपने दिल की बात कहते हुए I Love You कहा था। वहीं अब कंटेस्टेंट आजमा फलाह का दिल भी किसी के लिए धड़क रहा है जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

Azma Fallah

Lock Upp के इस कैदी के लिए धड़का आजमा फलाह का दिल

दरअसल, ‘लॉकअप’ (Lock Upp) का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें शो की कैदी आजमा फलाह मुनव्वर से अपनी दिल की बात कहती हुई नजर आ रही हैं। सामने आए वीडियो में आजमा प्रिंस नरुला (prince narula) की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि, पहले तो जब ये शो में आया था तब अच्छा नहीं लगता था। लेकिन अब अच्छा लगने लगा है। वहीं आजमा की बात सुनकर मुनव्वर कहते हैं वो शादीशुदा है। फिर आजमा कहती हैं। शादीशुदा मर्दों में अलग ही चार्म होता है। हालांकि अब देखना ये होगा की ऐसा वो शो में बने रहने के लिए कह रही हैं या फिर सच में वे प्रिंस नरुला संग अपने प्यार को लेकर सीरियस हो गई हैं।

Azma Fallah

मुनव्वर फारुकी ने किया खुद से जुड़ा बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि, हाल ही में शो (Lock Upp) के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज खोलते हुए बताया था कि, वो पहले से ही शादीशुदा है, लेकिन पिछले डेढ़ साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि ये बात आज तक घर वालों के सिवा और किसी को नहीं पता। उनकी शादी काफी कम उम्र में ही कर दी गई थी। इसके बाद मुनव्वर ने ये भी बताया कि उनकी शादी का मामला कोर्ट में चल रहा है। इस बारे में वो कभी पब्लिक में बात नहीं करते, क्योंकि पहले से ही उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई हैं।

Lock Upp: पहले से शादीशुदा हैं Munawwar Farooqui, शो पर किया बड़ा खुलासा, कहा- अपने बेटे के लिए….