सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी
/

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी, कही ये बात

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज करीब 2 महीने पूरे हो रहे है। बिहार सरकार की सिफारिश के बाद आज यह मामला सीबीआई को सौप दिया गया है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज करीब 2 महीने पूरे हो रहे हैं। बिहार सरकार की सिफारिश के बाद आज यह मामला सीबीआई को सौप दिया गया है। वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस ने अब तक काफी लोगो से पूछताछ भी कर चुकी है। अब इस मामले में सुशांत के सबसे करीबी दोस्तों में से एक महेश शेट्टी ने लंबे समय के बाद दिवंगत एक्टर पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उनके द्वारा मांग की गई है कि उनकी मौत के बारे में सच्चाई सामने आनी चाहिए।

आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत के साथ कई सालों पहले ‘पवित्र रिश्ता ‘ में साथ काम किया था। अब तक इस मामले में वह चुप्पी बनाए हुए थे, वहीं अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा शुरू किए गए हैशटैगग्लोबलप्रेयर्सफॉरएसएसआर आंदोलन में शामिल होने के लिए उन्होंने शनिवार को अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया।

 

View this post on Instagram

 

#globalprayers4ssr #bepositive #lettruthwin

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty) on Aug 15, 2020 at 1:03am PDT

शनिवार को इस पोस्ट में महेश ने अपने वेरीफाइड इंस्टाग्राम पर हाथ जोड़े हुए एक तस्वीर शेयर की। जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हैशटैगग्लोबलप्रेयर्सफॉरएसएसआर, हैशटैगबीपॉजिटिव, लेट ट्रूथ विन.”बता दें कि सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के शुरू किए गए #globalprayersforSSR आंदोलन में शामिल होते हुए इस पोस्ट को लिखा।

 

 

एक्टर महेश शेट्टी काफी समय से इस मामले में चुप रहे और आज तक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी कुछ नहीं कहा और अब उन्होंने आखिरी बार ‘दिल बेचारा’ फिल्म के रिलीज होने के एक दिन बाद पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर भी साझा की लिखा ,”मेरा हीरो ”