मीका सिंह ने पार की बेशर्मी की हदे सोशल मीडिया पर दी गालियाँ
/

मीका सिंह ने पार की बेशर्मी की हदे, सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स को दी गालियाँ

सोशल मीडिया पर फेक व्यूज, लाइक्स, कमेंट्स, सब्सक्राइबर्स और शेयर्स उपलब्ध कराने वाली एक कंपनी के प्रमुख को मुंबई पुलिस ने पिछले महीने गिरफ्तार किया है।

मुम्बई- सोशल मीडिया पर फेक व्यूज, लाइक्स, कमेंट्स, सब्सक्राइबर्स और शेयर्स उपलब्ध कराने वाली एक कंपनी के प्रमुख को मुंबई पुलिस ने पिछले महीने गिरफ्तार किया है। इसी मामले में बीते दिनों रैपर बादशाह से पूछताछ की गई। इस पूछताछ में बादशाह ने माना कि उन्होंने उन्होंने अपने गाने के व्यूज बढ़ाने के लिए एक कंपनी को 72 लाख रुपये दिए थे। ऐसे में अब मीका सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है।

क्या लिखा है पोस्ट में

मीका ने एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। मीका ने अपनी कुछ फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, मैंने सुना है कि कई सारे एक्टर्स और सिंगर्स यूट्यूब पर फेक व्यूज खरीदते हैं और कई इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स भी खरीदते हैं। मैं इतना बेवकूफ हूं कि मैंने तो 50 से ज्यादा मकान खरीदे और सिर्फ प्रॉपर्टीज में इंवेस्ट किया। बाकी अपनी कमाई का दस फीसदी हिस्सा मैं चैरिटी में दे देता हूं। मुझे भी व्यूज और फॉलोअर्स खरीदने चाहिए तो मेरे भी रिकॉर्ड होते। हाय मैं तो सबसे पीछे रह गया।

ये था मामला

मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर फेक फॉलोअर्स और पैसे देकर लाइक्स खरीदने के मामले पर जांच कर रही है और इसमें एक इंटरनेशनल रैकेट की बात सामने आई थी जो पैसे लेकर सोशल मीडिया पर व्यूज, फॉलोअर्स और लाइक्स बेचता है। पुलिस के मुताबिक, फेक फॉलोअर्स का कथित रैकेट चलाने वाले एक व्यापारी काशिफ तंवर को क्राइम ब्रांच ने पिछले महीने गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि बादशाद ने कुबूल किया है कि उन्होंने अपने एक गाने के वीडियो के व्यूज बढ़ाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च किए थे। 72 करोड़ व्यूज, 72 लाख में। बादशाह 24 घंटे में यूट्यूब पर रिकॉर्ड सेट करना चाहते थे।

बादशाह ने दी सफाई

बादशाह से जब बात की गई तो उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया। बादशाह ने कहा कि मुंबई पुलिस मुझपर जो भी आरोप लगा रही है वह झूठे हैं। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। अभी मामले की जांच चल रही है। मुझे पूरा भरोसा है जो लोग इसकी जांच कर रहे हैं वह सही फैसला सुनाएंगे।

मीका ने पोस्ट पर दिए चटपटे रिप्लाई

गायक मीका सिंह ने फेक फॉलोवर को लेकर एक पोस्ट किया इसके बाद प्रशंसको ने उन पर प्रश्नों की बौछार कर दी। कोई मीका की तारीफ कर रहा था तो कोई खिंचाई। मीका ने ज्यादातर प्रशंसकों को रिप्लाई दिया।

 

 

 

ये भी पढ़े:

आमिर-करीना ने शुरू की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग, फाइनल हुआ रिलीज डेट |

इंडोनेशिया में फिर धधका ज्वालामुखी, 5 किमी ऊपर तक छाए राख के बादल |

2 साल तक इस लड़की के पीछे रहे थे महेंद्र सिंह धोनी, तब बोली हाँ |

32 साल बाद अब ऐसे दीखते हैं महाभारत के धनुर्धर अर्जुन, देखें तस्वीरें |

इन 4 राशियों के लोगों के पास नहीं होती पैसे की कमी |