आमिर, करीना की लाल सिंह चड्ढा इस दिन होगी सिनेमाघर में रिलीज
/

आमिर-करीना ने शुरू की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग, फाइनल हुआ रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्टर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी। सोमवार को ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म नई रिलीज डेट जारी कर दी गई है। अब ये फिल्म अगले साल 25 दिसम्बर 2021 क्रिसमस के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

ट्रेड एनालिस्ट टरन आदर्श ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा है कि- ‘लाल सिंह चड्ढा’ आने वाले साल 25 दिसम्बर क्रिसमस के दिन रिलीज होगी। ये भी बताया है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म को अतुल कुलकर्नी ने लिखा है। और आमिर खान और उनकी पत्नि किरन राव फिल्म को प्रोडयूस कर रहे है। इस फिल्म में करीना कपूर खान को भी कॉस्ट किया गया है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म डायरेक्कटर अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनने जा रही है। इसके साथ ही 1994 की हॉलीवुड की रिमेक मूवी फॉरेस्ड कैंप अगले साल क्रिसमस के मौके पर ही रिलीज होगी।

‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘तख्त’ मूवी की डेट को लेकर छिड़ा विवाद

इस साल दिसम्बर के महीने क्रिसमस के मौके पर रणवीर सिंह की क्रिकेटर कपिल देव बायोपिक पर बन रही 83 रिलीज होगी। इस फिल्म को 1983 विश्व कप को ध्यान में रखकर बनाया गया है. 83 फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी अपनी फिल्म बच्चन पांडे को इस साल क्रिसमस की डेट को फिलहाल टाल दिया है।

उनकी ये फिल्म आने वाले साल में जनवरी के महीने में रिलीज होगी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ और करन जौहर की तख्त फिल्म की अगले साल 24 दिसम्बर की डेट को लेकर विवाद छिड़ गया है। जिसमें करीना कपूर शामिल है। साथ ही इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जाहन्वी कपूर, भूमि पेडनेकर,अनिल कपूर और विक्की कौशल दिखाए देंगे।

आमिर खान फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की भी गए

हाल ही में एक्टर आमिर खान का टुर्की में ‘लाल सिंह चड्ढा’ मूवी की शूटिंग के दौरान का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आमिर खान ने लॉकडाउन खुलने के बाद दोबारा फिल्म की शूटिंग पर लौट गए है। जब पूरे देश में लॉकडाउन में लागू था तो अभिनेता आमिर खान फिल्म की शूंटिग हिमाचल और अमृतसर में कर रहे थे।

 

 

ये भी पढ़े:

सुपरस्टार नागार्जुन की बहू है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख हो जाएंगे फैन |

झूठी निकली रिया, सुशांत ने खुद बताया था कैसा है बहनों के साथ रिश्ता, देखें वीडियो |

क्या है IP एड्रेस का सच? ED से पूछताछ में खुला रिया चक्रवर्ती का काला सच |

मीका सिंह ने पार की बेशर्मी की हदे, सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स को दी गालियाँ |

बॉलीवुड अभिनेता नहीं बनना चाहते थे सुनील शेट्टी, आज कई लोगों के हैं गॉडफादर |