झूठी निकली रिया सुशांत ने बताया था कैसा है बहन के साथ रिश्ता
/

झूठी निकली रिया, सुशांत ने खुद बताया था कैसा है बहनों के साथ रिश्ता, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है। मुंबई और बिहार पुलिस के बाद इस केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है। मुंबई और बिहार पुलिस के बाद इस केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए। जिसके बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आए दिन कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे में रिया भी अपनी सफाई देने के लिए खुलकर सामने आ रही हैं। रिया खुद को बेगुनाह साबित करते हुए अब तक कई सबूत पेश कर चुकी हैं।

बीते दिनों रिया के वकील ने रिया और सुशांत के व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमे सुशांत और रिया की बातों के साथ साथ एक्टर की बहन प्रियंका का भी ज्रिक था। इस चैट को शेयर कर रिया ने बताया था कि सुशांत के अपनी बड़ी बहन प्रियंका संग अच्छे रिलेशन नहीं थे।

प्रियंका को लेकर उनके मन में काफी गुस्सा था। अब श्वेता कीर्ति सिंह ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो इन सभी दावों को झुठलाते नजर आ रहे हैं और सुशांत खुद कह रहे हैं कि वह अपनी बहन प्रियंका के सबसे करीब हैं।

शेयर किया सुशांत का इंटरव्यू क्लिप

श्वेता कीर्ति सिंह ने बीती रात एक इंटरव्यू का क्लिप शेयर किया है, जिसमें वह स्वीकार करते नजर आ रहे हैं कि वह पूरे परिवार में अपनी बहन प्रियंका के सबसे करीब हैं। वह इस वीडियो में कह रहे हैं, वैसे करीब तो मैं हर किसी के हूं, लेकिन मेरी एक बहन प्रियंका है, जिसके सबसे करीब हूं क्योंकि वह मुझे समझती है और हम चीजों को एक तरह से समझते हैं।

इसी वीडियो के साथ एक और क्लिप शेयर किया गया है, जिसे सुनकर सुशांत और प्रियंका के रिश्ते पर लगाए सभी आरोप खुदबखुद गलत नजर आ रहे हैं। इस क्लिप में वह हिस्सा है जिसमें सुशांत से पवित्र रिश्ता के बारे में पूछा गया है, इसपर भी वह अपनी बहन प्रियंका का ही नाम लेते हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं श्वेता सिंह कीर्ति

 

श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। श्वेता ने हाल ही में अपने पिता के साथ भाई सुशांत की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसके साथ लिखा है- पिता, जिनसे हमने सीखा है कि लड़ा कैसे जाता है, मतभेद को बावजूद खुद को हमेशा पॉजिटिव कैसे रखना है, वह हमारी ताकत हैं, हमारा गर्व है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

आमिर-करीना ने शुरू की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग, फाइनल हुआ रिलीज डेट |

इंडोनेशिया में फिर धधका ज्वालामुखी, 5 किमी ऊपर तक छाए राख के बादल |

2 साल तक इस लड़की के पीछे रहे थे महेंद्र सिंह धोनी, तब बोली हाँ |

32 साल बाद अब ऐसे दीखते हैं महाभारत के धनुर्धर अर्जुन, देखें तस्वीरें |

इन 4 राशियों के लोगों के पास नहीं होती पैसे की कमी |