सुपरस्टार नागार्जुन की बहू है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें
/

सुपरस्टार नागार्जुन की बहू है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख हो जाएंगे फैन

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन को कौन नहीं जानता आपको बता दे इनका पूरा नाम अक्किनेनी नागार्जुन है ,यह एक भारतीय फिल्म

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन को कौन नहीं जानता आपको बता दे इनका पूरा नाम अक्किनेनी नागार्जुन है ,यह एक भारतीय फिल्म अभिनेता और निर्माता भी है इनका जन्म 29 अगस्त 1959 को मद्रास में हुआ था। रजनीकांत की तरह इनके भी फैन्स है पूरे भारत में लोग इन्हे बहुत पसंद करते हैं। इनकी दो फिल्मे “शिवा” और “विक्की दादा” ने धमाल मचा के रख दिया था। इन फिल्मो के बाद चारो और उनके नाम का ही डंका बचता है ।

वहीं इनका बेटा भी है जो अपने पिता की तरह हैंडसम और स्मार्ट है उनका नाम अक्किनेनी नागा चैतन्य है ,वो भी अभिनेता हैं। चैतन्य की पत्नी भी काफी बोल्ड और सुन्दर भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। इनका नाम सामंथा रुथ प्रभु है। आज जानते हैं इनके बारे में।

30 अप्रैल 1987 को चेन्नई तमिल नाडु भारत में समांथा रुथ प्रभु का जन्म हुआ था। वह तेलुगु और तमिल फिल्मों की एक अभिनेत्री और मॉडल भी है उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा होली एंजेलस एंग्लो इंडियन हायर सेकेंडरी स्कूल चेन्नई से पूरी की और स्टेल्ला मारिस कॉलेज चेन्नई से कॉमर्स में डिग्री ली थी। जिस तरह ये फिल्मो में अपनी अदाकारी से दिल जीतती है उसी तरह अगर पढ़ाई की बात की जाए तो यह कॉलेज में अपने समय में सबसे इंटेलिजेंट लड़कियों में से एक हुआ करती थी तभी से उनकी चाह थी कि वो एक तर्रार लड़की बने।

तेलुगू फिल्म “ये माया चेसवा” से डेब्यू किया था। इसके बाद इन्होने काफी फिल्मों में अभिनय किया जिसके लिए सामंथा रुथ प्रभु को सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्म फेयर पुरस्कार-दक्षिण हासिल किया था। सामंथा रुथ प्रभु ने तेलुगू सिनेमा में बहुत सी हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसके लिए सामंथा रुथ प्रभु को सर्वश्रेष्ठ तेलुगू अभिनेत्री फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेत्री फिल्मफेयर पुरस्कार प्राप्त करने वाली दूसरी अभिनेत्री बन गई 6 अक्टूबर 2017 में उनकी शादी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से हुई थी। वो अपने वैवाहिक जीवन में खुश है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

आमिर-करीना ने शुरू की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग, फाइनल हुआ रिलीज डेट |

इंडोनेशिया में फिर धधका ज्वालामुखी, 5 किमी ऊपर तक छाए राख के बादल |

2 साल तक इस लड़की के पीछे रहे थे महेंद्र सिंह धोनी, तब बोली हाँ |

32 साल बाद अब ऐसे दीखते हैं महाभारत के धनुर्धर अर्जुन, देखें तस्वीरें |

इन 4 राशियों के लोगों के पास नहीं होती पैसे की कमी |