फिल्मी दुनिया से दूर है बॉलीवुड के विलेन मोहनीश बहल की बेटी
/

मोहनीश बहल की बेटी है बेहद खूबसूरत, जल्द कर सकती है बॉलीवुड डेब्यू, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहनीश बहल कौ कौन नहीं जानता। उनकी एक्टिंग जहां विलेन के रूप में जबरदस्त रही है तो वहीं पारिवारिक फिल्मों में भी उन्होंने बेहतरीन काम किया है। मोहनीश बहल ने अपने फिल्मी करियर की पहचाना एक विलेन के रुप में बनाई और खूब नाम कामाया।

पसंद नहीं थे विलेन

एक वक्त था जब हीरो को लोग पसंद करते थे वहीं विलेन को अभी भी अच्छी नजर से नहीं देखा जाता था। उन्हें हिकारत ही मिलती है। लेकिन अब वक्त बदल चुका है। विलेन को लोग ज्यादा पसंद होते हैं और जब उनकी जिंदगी में झांक कर देखते हैं तो पता चलता है कि विलेन की फिल्मी दुनिया से इतर एक अलग दुनिया होती है। मोहनीश बहल का नाम भी ऐसा ही है।

मोहनीश बहल की खूबसूरत बेटी

मोहनीश बहल ने अपने फिल्मी करियर में 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया है। मोहनीश की फिल्मी जिंदगी के बारे में सभी को पता है लेकिन कि किसी को पता नहीं होगा कि मोहनीश बहल असल जिंदगी में एक बेहतरीन इंसान हैं।

वहीं बड़ी बात ये है कि उनकी बेटी स्टार किड्स की दुनिया से अलग होते हुए फिल्मी दुनिया से बिल्कुल दूर रहती हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम प्रनूतन बहल है। वो अन्य स्टार किड्स से अलग अपनी जिंदगी जी रही हैं। उनका नाम अपनी दादी नूतन के नाम से मिलता-जुलता रखा गया है।

नहीं पसंद है लाइमलाइट

अक्सर देखा जाता है स्टार किड्स लाइमलाइट को लेकर उत्साहित रहते-रहते हैं। कैमरे के सामने रहना उन्हें पसंद आता है लेकिन प्रनूतन ऐसी नहीं है उन्हें अपने पिता के स्टारडम से खास मतलब नहीं है और वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करतीं हैं। उनका कहना है कि वो बॉलीवुड में काम करना चाहतीं हैं। लेकिन अभी कुछ तय नहीं किया है।

सलमान खान के साथ किया काम

गौरतलब है मोहनीश बहल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म हाँ मैने प्यार किया से की था। उनका फेमस डायलॉग ‘एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते।’ आज भी लोगों को पसन्द आता है।

आपको बता दें कि सलमान खान के साथ मोहनीश कई फिल्मों मैंने काम कर चुके हैं और उनकी बेटी अपनी दादी नूतन की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं।