Mrunal Thakur आई बिकनी में लोगों के सामने, सभी देख कर कहने लगे मटके जैसा फिगर
Mrunal Thakur आई बिकनी में लोगों के सामने, सभी देख कर कहने लगे मटके जैसा फिगर

बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 2018 में ‘लव सोनिया’ से की थी। इससे पहले मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) टीवी जगत में कई सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी के जरिये ही उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। इसके बाद ही उन्होंने फिल्म ‘लव सोनिया’ के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मृणाल (Mrunal Thakur) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बिकिनी में तस्वीर शेयर की हैं, जिसकी वजह से वह ट्रोल होना शुरू हो गई हैं।

Mrunal Thakur ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में उन्होंने पिंक कलर की बिकनी पहनी हैं। तो दूसरी तस्वीर में मृणाल आसमानी कलर के क्रॉप टॉप में दिखाई दे रही हैं। इन दोनों तस्वीरों के जरिये उन्होंने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाने की कोशिश की हैं। लेकिन कुछ लोगों का उनका यह लुक पसंद नहीं आ रहा हैं। लोग जमकर उनको इन तस्वीरों के लिए ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा हैं कि, ‘ना शर्म, ना लिहाज’। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कपड़े चोरी हो गए हैं क्या’?  तो वहीं, एक और ने लिखा- ‘बॉलीवुड में एंट्री का असर हैं यह’।

मृणाल ठाकुर ने अपनी बॉडी शेप पर की बात

Mrunal Thakur आई बिकनी में लोगों के सामने, सभी देख कर कहने लगे मटके जैसा फिगर
Mrunal Thakur आई बिकनी में लोगों के सामने, सभी देख कर कहने लगे मटके जैसा फिगर

आपको बताते चले कि हाल ही में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपने दिए एक इंटरव्यू में में अपनी बॉडी शेप को लेकर खुल कर बात की थी। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि,

‘मुझे कई लोगों ने कमर के नीचे वाले हिस्से का वजन कम करने के लिए कहा था। लेकिन किसी अमेरिकन ने मुझे किम कार्दशियन (Kim Kardashian) भी कहा था, जिसकी वजह से मुझे काफी खुशी हुई थी। इसलिए जब लोग मेरे फिगर को मटका कहते हैं या मुझे बुरा महसूस कराते हैं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, मुझे बहुत गर्व है। इससे मुझे और ताकत मिलती हैं और तस्वीरें पोस्ट करने का कॉन्फिडेंस आता हैं। 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर के साथ दिखाई दी थी। जल्द ही वह एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म ‘सीता रामम’ में मलयालम हार्टथ्रोब दुलकर के साथ सलमान खान के साथ नजर आएगी।