मुमताज
मुमताज

90 के दशक की बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री मुमताज ने अपने पति के बारे में खुलकर बात की। मुमताज ने कई फिल्में की हैं। मुमताज ने 1958 में 11 साल की उम्र से ही अपने करियर की शुरूआत की थी। मुमताज की पहली फिल्म सोने की चिड़ियाँ थी, इसके बाद अभिनेत्री ने कई फिल्में की। राजेश खन्ना के साथ मुमताज को लोगों के बीच काफी पंसद किया जाता था। इस जोड़ी के लोग फैन थे। इसके बाद मुमताज ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और अपने नीजि जीवन में व्यस्त हो गई। एक बार फिर मुमताज ने फिल्मों में 13 साल बाद ‘आंधियां’ के साथ वापसी की।

मुमताज
मुमताज

शादी के तुरंत बाद ही पति का हो गया था दूसरा अफेयर

मीडिया से बात करते समय मुमताज (mumtaz) ने अपने पति के बारे में बात की। मुमताज ने बताया की, पुरूषों के लिए शादी के बाद दूसरा अफेयर्स करना आम बात हैं। मेरे पति का भी किसी लड़की के साथ अफेयर था पर मैं उनका सम्मान करती हूँ, क्योंकि उन्होंने खुद मुझे इसके बारे में बताया। उनकी प्रेमिका अमेरिका की रहने वाली है। साथ उन्होंने यह भी कहा की मुमताज तुम मेरी पत्नी हो, मैं तुम्हारी इज्जत करता हूँ और तुम्हें कभी नहीं छोड़ सकता। तुम मेरे साथ ही रहोगी। लेकिन यकिन माने यह काफी मुश्किल था मेरे लिए। मैं काफी नकचढ़ी किस्म की हूँ। मैं हमेशा रानी की तरह ही रहना पंसद करती हूँ।

मुमताज ने कहा अकेले रहना होता हैं काफी मुश्किल

अभिनेत्री मुमताज (mumtaz) आगे बताती है कि सच कहूँ तो मुझे अकेलापन महसूस होता हैं। मैं फिर भी बहुत स्ट्रांग हूँ मैं वापस भारत आ गई। आगे मुमताज बताती है कि जब तुम कांटों के बीच रहते हो और कोई तुम्हारी जिंदगी में गुलाब भर दे तो आप बहक ही जाते हो। लेकिन इस से कुछ भी मेरे जीवन में ठीक नहीं हुआ। लेकिन यह मेरी लाइफ को छोटा सा फेज था जो जल्द ही बीत गया। यकीन माने मेरी पति बहुत अच्छे है जो उसके बाद भी मुझसे प्यार करते रहे। मैं जरा भी बीमार पड़ जाऊँ तो वह पूरा घर सर पर उठा लेते थे। यह भी समय की बात है, जो जैसा चल रहा था मैंने वैसे ही चलने दिया।

मुमताज
मुमताज

काफी दुख में थी शादी के बाद मुमताज

अभिनेत्री मुमताज (mumtaz) आगे बताती है कि शादी की तुरंत बाद ही उनके पति का किसी और से अफेयर चल गया था। यह मेरे लिए काफी दुख की बात थी। मैं अंदर ही अंदर घुट रही थी।