नागार्जुन

बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम कमाने वाले अभिनेता नागार्जुन ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई कामयाबी हासिल की है. इसी सफलता के लिए वो आज भी सुर्खियों में बने रहते हैं. सन 1967 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाले नागार्जुन ने एक तेलुगू फिल्म से इस इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद उन्होनें लगातार तमिल, तेलुगू और हिंदी में जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं.

लेकिन इन सब कामयाबी के बीच नागार्जुन अपनी निजी लाइफ को लेकर भी काफी सालों तक सुर्खियों में रहें और इन सुर्खियों में वो अकेले नहीं थे बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू भी उनके साथ थी. दरअसल, ऐसा माना जाता है कि ये दोनों अपने अफेयर को लेकर काफी लंबे समय तक चर्चा में रहे थे, लेकिन कुछ समय बाद फिर इनके ब्रेकअप की खबरे भी सामने आईं थी. तो आइए एक बार इन दोनों के बीच हुए इस अफेयर को डिटेल में जानते हैं..

शादीशुदा नागार्जुन पर आया था तब्बू का दिल

शादीशुदा नागार्जुन के प्यार में इस कदर पागल थी तब्बू मिलने पहुंच जाती थी घर, इस वजह से टूटा दिल!

तब्बू को प्यार के मामले में नाकामयाबी ही हासिल हुई. एक वक्त ऐसा आया जब उनका दिल शादीशुदा साउथ स्टार अक्किनेनी नागार्जुन पर आया था. नागार्जुन और तब्बू का अफेयर करीब 10 साल तक चला था. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की थी. दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं, दोनों को बहुत बार साथ भी देखा गया था.

दोनों की पहली मुलाकात

शादीशुदा नागार्जुन के प्यार में इस कदर पागल थी तब्बू मिलने पहुंच जाती थी घर, इस वजह से टूटा दिल!

नागार्जुन और तब्बू की पहली मुलाकात फिल्म निन्ने पेल्लादाता (Ninne Pelladata) में हुई थी. हालांकि दोनों की मुलाकात महज काम के सिलसिले में हुई थी. लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. कहते हैं कि जब इनका अफेयर शुरू हुआ तो एक्टर की वाइफ इससे अंजान थी. लेकिन धीरे-धीरे जब इनका इश्क परवान चढ़ा तो ये खबर सबके कानों तक पहुंच गई थी.

दोनों एक-दूसरे के घर आते जाते थे

शादीशुदा नागार्जुन के प्यार में इस कदर पागल थी तब्बू मिलने पहुंच जाती थी घर, इस वजह से टूटा दिल!

दोनों एक दूसरे के प्यार में ऐसे डूबे थे कि अक्सर तब्बू हैदराबाद एक्टर से मिलने जाती थीं तो एक्टर भी मुंबई उनसे मिलने आते थे. इतना ही नहीं तब्बू ने नागार्जुन के साथ पास रहने के लिए मुंबई में काम होने के बाद भी हैदराबाद में घर ले लिया था. नागार्जुन भले तब्बू से बेपनाह प्यार करते हों, लेकिन वह अपनी पत्नी को कभी छोड़ना नहीं चाहते थे. यही कारण है कि तब्बू ने ही खुद को एक्टर से दूर किया था. कहते हैं दोनों का 2012 में ब्रेकअप हुआ था.

नागार्जुन और अमला नागार्जुन का बयान

शादीशुदा नागार्जुन के प्यार में इस कदर पागल थी तब्बू मिलने पहुंच जाती थी घर, इस वजह से टूटा दिल!

टाइम्स ऑफ इंडिया के एक इंटरव्यू में नागार्जुन ने कहा था कि तब्बू हमेशा उनकी ‘खूबसूरत दोस्त’ रहेगी. एक्टर ने तब्बू को खुद की बहुत अच्छी दोस्त बताया था. इतना ही नहीं एक्टर की पत्नी अमला अक्किनेनी ने तब्बू के साथ अपने पति के संबंधों की अफवाहों के बारे में बात की थी. उन्होंने भी टीओआई से कहा था कि तब्बू और उनके पति बहुत अच्छे दोस्त हैं. हालांकि तब्बू ने कभी भी अपने इश्क और ब्रेकअप पर कुछ नहीं कहा. फैंस को तो ये तक लगता है कि नागार्जुन के कारण ही आज तक एक्ट्रेस ने किसी से शादी नहीं की है.