NCB ने पूरी की श्रद्धा, दीपिका और सारा की इन्वेस्टीगेशन
/

NCB ने पूरी की श्रद्धा, दीपिका और सारा की इन्वेस्टीगेशन, जाने परिणाम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में लगातार तीन जांच एजेन्सिया मामले की जांच कर रही है। जब से ड्रग्स का मामला सामने आया है तब से एनसीबी ड्रग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में लगातार तीन जांच एजेन्सिया मामले की जांच कर रही है। जब से ड्रग्स का मामला सामने आया है तब से एनसीबी ड्रग कनेक्शन की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती सहित कई आरोपियों को एनसीबी गिरफ्तार भी कर चुकी है। वही अब एनसीबी के सेल्फ गोल ने अब इसकी टीम को अपने कदम वापस खींचने पर मजबूर कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार एनसीबी की जांच से सुशांत सिंह राजपूत की छवि को भी नुकसान पहुंचा है, इसी वजह से अब इस मामले को आराम से हल करने के निर्देश भी मिले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी के पास दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के खिलाफ अभी तक कोई सबूत नहीं है। फिलहाल एनसीबी आगे जांच के लिए इन एक्टर्स को बुला सकती है।

सुशांत की छवि को ही किया जा रहा है ख़राब

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भविष्य की तमाम योजनाएं तय कर रखी थीं और वो खगोलशास्त्र में काफी रुचि रखते थे। लेकिन जब से अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड रिया चकर्वर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है और उनकी फिल्मो की कोस्टार रही सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस ने सुशांत पर ड्रग्स का सारा ठीकरा फोड़ दिया है। जिससे उनकी छवि को भी काफी नुकसान पहुंचाया है। वही एनसीबी से जुड़े लोगों ने जिस तरह से पहले श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और बाद में दीपिका पादुकोण को लेकर खबरें लीक कीं, वही अब इस एजेंसी पर भारी पड़ रहा है। ये सच है कि इस मामले में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के सुशांत सिंह राजपूत से करीबी रिश्ते होने और मुंबई से दूर एक स्थान पर और विदेश में जाकर पार्टी करने की बातों से इन दोनों की छवि भी ख़राब हुई है लेकिन सही मायने में सबसे ज्यादा सुशांत की छवि को ही नुकसान पंहुचा है।

क्षितिज प्रसाद ने एनसीबी पर लगाए आरोप

सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है लेकिन अब तक जांच में अब तक कुछ भी सामने नहीं आया है। अब सुशांत के परिजन और उनके फैंस इस मामले में ढिलाई बरते जाने का भी आरोप लगा रहे हैं। सीबीआई जांच की तरफ लोगों का ध्यान इसलिए नहीं गया क्योंकि एनसीबी से जुड़े लोगों ने इस मामले में मीडिया को जो खबरें दीं, वे अभिनेत्रियों के नाम सामने आने की बाद मामला ज्यादा संगीन हो गया था। मंगलवार को एनसीबी अधिकारियों की मुंबई व दिल्ली में हुई बैठकों में यह भी चर्चा हुई कि इस पूरे मामले में खुद एनसीबी की छवि खराब होने से कैसे निपटा जाए? धर्मा प्रोडक्शंस के लिए काम कर चुके क्षितिज प्रसाद के एनसीबी पर लगाए गए आरोपों को लेकर भी एजेंसी सकते में गयी है। सूत्रों के अनुसार एनसीबी को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।