NCB ने भेजा दीपिका, श्रद्धा और सारा को समन, तो कंगना ने ऐसे कसा तंज
/

NCB ने भेजा दीपिका, श्रद्धा और सारा को समन, तो कंगना ने ऐसे कसा तंज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी को बॉलीवुड से डग्स कनेक्शन के तार मिलना शुरू हो गए है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी को बॉलीवुड से डग्स कनेक्शन के तार मिलना शुरू हो गए है। वही एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण,श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजा है। जिसमे अभिनेत्रियों को एनसीबी के सवालो का जवाब देना ही होगा। इस समय बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से बोल रही है। इसी बीच उनका एक जबरदस्त ट्वीट सामने आया है। हालाँकि इस ट्वीट को माना जा रहा है कि एक्ट्रेसेस को एनसीबी के द्वारा भेजे गए समन पर प्रतिक्रिया दी गयी है, लेकिन कंगना ने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है।

ट्वीट में लिखा

कंगना ने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- ‘आखिरकार पहली बार Bullywood माफिया सोच रहे होंगे कि काश सुशांत को मारा ना गया होता और कंगना को दीवार की ओर धकेला ना गया होता, पहली बार वो अपनी क्रूरता, दूसरों को दुख पहुंचाकर खुश होने वाली प्रवृत्ति और चुप्पी पर पछतावा कर रहे हैं। पहली बार वो सोच रहे हैं कि काश वो समय को बदल सकते और हमें वापस ला सकते’. साथ ही पोस्ट में कंगना ने एक स्माइली का इस्तेमाल भी किया है।

कंगना के इस ट्वीट पर काफी लोग लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालाँकि उन्होंने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन बता दे सोशल मीडिया पर कंगना ये रिएक्शन तभी आया है, जब दीपिका पादुकोण समेत तीन एक्ट्रेसेस को एनसीबी द्वारा समन भेजे जाने की खबर आई है। सूत्रों के अनुसार दीपिका से 25 सितंबर को एनसीबी पूछताछ कर सकती है।