दीपिका पादुकोण को Ncb का समन, ये तीन शब्द बढ़ा सकते है उनकी मुश्किलें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया। तब बॉलीवुड से ड्रग कनेक्शन के तार मिलना शुरू हुए। वही अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कल दीपिका पादुकोण सहित सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेज दिया है। आज एनसीबी रकुल प्रीत, श्रुति, सिमोन खंबाटा से पूछताछ कर सकती है। वहीं, आज रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई भी होंगी। फिलहाल अभी रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गयी है।

ये शब्द दीपिका के लिए खड़ी कर सकते हैं मुश्किलें

दीपिका पादुकोण की कथित व्हाट्सप्प चैट जिसमे लिखा था कि माल है क्या- ये तीन शब्द दीपिका के लिए आने वाले समय में मुश्किलें खड़ी कर सकते है। क्योंकि दीपिका पादुकोण की कथित चैट को ही लेकर उनको एनसीबी ने पूछताछ का समन जारी कर दिया है। दीपिका पादुकोण ही नहीं, बल्कि श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी समन जारी किया गया है। इन चारों अभिनेत्रियों से दो दिन के अंदर एनसीबी पूछताछ करेगी।

दीपिका पादुकोण को Ncb का समन, ये तीन शब्द बढ़ा सकते है उनकी मुश्किलें

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पहले रिया चक्रवर्ती सहित कई ड्रग पडलेर्स को गिरफ्तार कर लिया है। वही अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजा है। इनके अलावा क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वालीं करिश्मा प्रकाश और सिमोन खंबाटा को भी समन भेजा गया है।

इन सभी को अगले 3 दिनों में ड्रग्स केस में इन्वेस्टिगेशन ज्वॉइन करनी ही होगी। साथ ही सवालो का जवाब भी देना होगा। अभिनेत्रियों को बताना होगा कि ये सिर्फ ड्रग्स लेती थी या फिर ड्रग्स रैकेट से भी इनका कोई लेना देना है। सूत्रों के अनुसार एनसीबी की रडार पर अभी कई हस्तिया है जिनके नामों का खुलासा होना अभी बाकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.