Palak Tiwari

मुंबई: अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पलक का नाम सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है। खबरों की मानें तो दोनों का अफेयर चल रहा है। बता दें कि दोनों को हाल ही में कार में एक साथ जाते हुए देखा गया था।

भाव खा रही हैं

Palak Tiwari

डेटिंग की खबरों के बीच पलक तिवारी (Palak Tiwari) का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें, वह भाव खाती नजर आ रही है। दरअसल हुआ कुछ यूं कि, कॉफी शॉप से बाहर आते हुए मीडिया की नजर पलक पर पड़ गई। जिसके बाद पैपराजी ने उन्हें रुक कर पोज देने को कहा लेकिन पलक रुकी नहीं और वहां से ये कहती हुई गाड़ी में जाकर बैठ गई की उन्होंने मास्क नहीं लगाया है। बता दें कि इसके पहले कई बार पलक ने रुक कर कैमरे के सामने पोज दिए है। लेकिन इस बार पैपराजी के लाख कहने पर भी वह नही रुकी। पलक जैसे ही अपनी गाड़ी के अंदर जाकर बैठी, किसी ने पीछे से कहा- ‘भाव खा रही है।’ अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पलक के म्यूजिक वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Palak Tiwari

आपको बता दें कि हाल ही में Palak Tiwari का म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था। जिसने इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा कर रख दिया। इसके बाद से पलक फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच पलक का इब्राहिम के साथ एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कैमरे से बचने के लिए मुंह छुपाती हुई नजर आ रही थी। हालांकि उन दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी।