क्यूटनेस और स्टाइल में देते हैं सभी को मात पलक तिवारी के बॉयफ्रेंड Vedang Raina, खुशी कपूर के साथ हैं खास दोस्ती
क्यूटनेस और स्टाइल में देते हैं सभी को मात पलक तिवारी के बॉयफ्रेंड Vedang Raina, खुशी कपूर के साथ हैं खास दोस्ती

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) काफी समय से अपने गानों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनके एक के बाद एक हिट होते गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं पलक सलमान खान की फिल्म के साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं।

लेकिन इसी बीच उनके अफेयर की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा हैं कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) वेदांग रैना (Vedang Raina) को डेट कर रही हैं। इससे पहले पलक सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थी। हांलाकि बाद में उन्होंने इन खबरों का खंडन किया था। इसके बाद से ही उनकी और वेदांग (Vedang Raina) के अफेयर की खबरों की चर्चा जोरों पर हैं।

Vedang Raina जोया अख्तर की फिल्म से करेंगे डेब्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) के बॉयफ्रेंड वेदांग रैना (Vedang Raina) पेशे से एक एक्टर और सिंगर हैं। वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान और जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी साथ दिखाई देंगी। जोया अख्तर की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। 

वेदांग ने इन गानों को दी हैं अपनी आवाज

आपको बताते चले कि वेदांग रैना (Vedang Raina) का जन्म मुंबई में ही हुआ हैं और उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई जमनाबाई से की थी। इसके बाद वेदांग नरसी मोंजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड स्टडीज (एनएमआईएमएस) से अपना कॉलेज किया था। वेदांग इस समय 26 के हैं और उन्हें एक्टिंग के अलावा सिंगिंग का भी बहुत शौक हैं। अपने सिंगिंग के शौक को पूरा करने के लिए वेदांग अपने रिकॉर्ड किए गए गानों को अपने  यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करते रहते हैं। उन्होंने अब तक द वीकेंड्स अर्न इट और खालिद टॉक जैसे गानों पर अपनी आवाज दी हैं। 

क्यूट लुक्स की वजह से दर्शकों के बीच छाए वेदांग

जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका हैं। जिसे दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद वेदांग (Vedang Raina) को खुशी कपूर के साथ ऊटी के एक रेस्तरां में पार्टी करते हुए देखा गया हैं। खबरों के अनुसार कई मौको पर वेदांग को खुशी और सुहाना के साथ देखा गया हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद वेदांग सभी को पसंद आ रहे हैं। अपने क्यूट लुक्स और स्टाइल के वजह से वेदांग लोगों के बीच छा गए हैं। साथ ही फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा हैं।