पारस छाबड़ा ने पवित्रा पुनिया पर लगाया धोखा देने का आरोप
//

पारस छाबड़ा ने पवित्रा पुनिया पर लगाया धोखा देने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

टीवी इंडस्ट्री का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शुरूआत हो चुकी है। पिछले सीजन में 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा ने काफी सुर्खिया बटोरी

टीवी इंडस्ट्री का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शुरूआत हो चुकी है। पिछले सीजन में ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा ने काफी सुर्खिया बटोरी थी। उनकी पर्सनल लाइफ को भी लेकर भी वो काफी चर्चा में रहे थे। साल 2018 में पवित्रा और पारस रिलेशनशिप में रह चुके हैं। फिलहाल कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वही अब बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया की एंट्री हो चुकी है। साथ ही अनाउंसमेंट के साथ से ही पवित्रा का नाम चर्चा में रहा।

पारस ने पवित्रा पर लगाया धोखा देने का आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक पवित्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान पारस के साथ रिलेशनशिप को अपनी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी गलती बताई थी। पारस ने भी पवित्रा पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जब वो पवित्रा के साथ रिलेशनशिप में थे उस समय उसने मुझसे शादी की बात छिपाई थी और इस बारे में पारस को पवित्रा के पति के मैसेज से पता चला था।

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया एक्टर पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं। लेकिन देखने से लगता है उनके बीच की तल्खियां आज तक खत्म नहीं हुई हैं। वही पवित्रा ने एक इंटरव्यू में पारस के साथ रिश्ते को सबसे बड़ी गलती बताया था। अब पारस ने इसका करारा जवाब भी दिया है।

शादीशुदा होने की बात पर पवित्रा दिखी सहमत

पारस ने बताया कि पवित्रा ने सही कहा कि मैं उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती हूं। एक शादीशुदा महिला दूसरे को डेट नहीं कर सकती और मुझे बेवकूफ नहीं बना सकती। मै आश्चर्यचकित था जब पवित्रा के पति ने मुझे मैसेज किया और कहा तुम दोनों एक-दूसरे के साथ रह सकते हो जितना चाहो लेकिन तब जब मैं उसको तलाक दे दूं। इसके बाद मैंने पवित्रा से इस बारे में बात की तो वो शादीशुदा होने की बात पर सहमत थी। फिर मुझे पवित्रा के बारे में एक के बाद शॉकिंग बातें मालूम पड़ी।

आगे पारस ने कहा कि अब मै कुछ बोलना चाहता ,वे अभी बहुत बड़ा खुलासे कर सकते हैं लेकिन जो भी होगा सब समय बताएगा। बिग बॉस के दौरान पवित्रा की जर्नी में ये चीज़े दिखाई देगी।