श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की तस्वीरों ने मचाया कहर
/

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इस फिल्म से डेब्यू को तैयार, तस्वीरें ढा रही सोशल मीडिया पर कहर

टीवी जगत की अपनी प्रेरणा यानि की श्वेता तिवारी ने अपने समय में तो खूब सबके दिलों में राज किया ही और आज भी कर रही है, लेकिन उनकी बेटी पलक तिवारी भी किसी मामले में अपनी मां से कम ना हैं। आपकों बता दें कि हाल ही में श्वेता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी, जिसके बाद उनका इलाज चल रहा है। उनके फैंस सोशल मीडिया जल्द उनके ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं।

पलक ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से धूम मचा रखी है पलक ने हाल ही में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी अदाओं के दीवाने हो गए. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

छोटी सी उमर में उनकी फैन फॉलोइंग किसी मेगा स्टार से कम नहीं है। पलक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर कोई भी उनका दिवाना हो जाए। पलक ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह ब्लू जीन्स के साथ ब्लैक टॉप और ब्लेजर पहने नजर आ रहीं हैं, जो कि उन पर बहुत फब रहा है।

पलक की इन तस्वीरों पर उनके फैंस उन्हें बहुत प्यार दे रहे है। उनके कमेंट सेक्शन में फैंस के कमेंट्स की बौछार हुई पड़ी है।

फिल्म रोजी से करेंगी डेब्यू

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड़ मे अपना पहला कदम फिल्म रोजी से रखने जा रही है। वह फिल्म रोजी (Rosie) में लीड रोल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है।इस फिल्म का डायरेक्टशन विशाल रंजन मिश्रा करेंगे । फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू कर दी जाएगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुनील गावस्कर ने विराट और अनुष्का पर अब कही ये बात |

सोफिया हयात ने खोला बॉलीवुड का काला सच, उठाई बिगबॉस के बहिष्कार की मांग |

सुशांत की बहन श्वेता ने लगाई गुहार बोली ‘और कितना समय लगेगा’ |

बेटी नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने किया इमोशनल पोस्ट |

लता मंगेशकर ने इसलिए नहीं की शादी, वजह ऐसी कि लेनी चाहिए प्रेरणा |