सुनील गावस्कर ने विराट और अनुष्का पर अब कही ये बात
///

सुनील गावस्कर ने विराट और अनुष्का पर अब कही ये बात

सुनील गावस्कर भारत के क्रिकेट के पूर्व-खिलाड़ी हैं। सुनील गावस्कर वर्तमान युग में क्रिकेट के महान बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। सुनील गांवस्कर भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर टिप्पणी करके विवादों घिर गए है। हालाकि सुनील गावस्कर ने इन बातों को नकारते हुए कहा कि इसे गलत ढंग से पेश किया गया जिसे सोशल मीडिया पर महिला विरोधी बताया जा रहा है

क्या था पूरा किस्सा

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बीते दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और पांच गेंदों पर सिर्फ एक रन ही बना सके। इस पर सुनील गावस्कर ने कहा कि’ वह (कोहली) जानते हैं कि जितना अभ्यास करेंगे उतना बेहतर बनेंगे। जब लॉकडाउन था तो सिर्फ अनुष्का की गेंदबाजी पर उन्होंने अभ्यास किया, हमने वीडियो देखी है, उससे कुछ नहीं होना है।  यह टिप्पणी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कप्तान कोहली और अनुष्का के प्रशंसकों दोनो को अच्छी नहीं लगी।

बीसीसीआई से गावस्कर को बर्खांस्त करने की मांग

कप्तान कोहली और अनुष्का के प्रशंसकों  ने तो बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से गावस्कर को स्टार स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल से बर्खास्त करने का भी अनुरोध कर दिया और सोशल मीडिया पर उनकी जम कर आलोचना की।

गावस्कर ने रखा अपना पक्ष

अपनी बात को स्पष्ट करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि सबसे पहले, मैं पूछना चाहूंगा कि मैं उन्हें (अनुष्का) कहां दोष दे रहा हूं, मैं उन्हें दोष नहीं दे रहा हूं। मैं केवल यह कह रहा हूं कि वीडियो में देखा गया कि वह विराट को गेंदबाजी कर रही थीं। विराट ने इस लॉकडाउन अवधि में केवल इतनी गेंदबाजी पर अभ्यास किया है।’

उन्होंने कहा, ‘ यह टेनिस बॉल से मनोरंजक मुकाबला था, जिसने लोगों को लॉकडाउन के दौरान समय गुजारने में मदद की। बस इतना ही, अब इसमें मैं उन्हें विराट की विफलताओं के लिए कहां जिम्मेदार ठहरा रहा हूं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सलमान खान ने बताया क्यों भरी बिगबॉस होस्ट करने की हामी |

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इस फिल्म से डेब्यू को तैयार |

हिंदी जोक्स : संता अपनी पड़ोसन को KISS कर रहा था, उसने पूछा ‘तुम्हारा पति आ गया तो’ पड़ोसन बोली |

पद्मिनी एकादशी क्या है, क्या है मंत्र और व्रत कथा, पूजा विधि |

दैनिक भविष्यवाणी: 26 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन |