सलमान खान ने बताया क्यों भरी बिगबॉस होस्ट करने की हामी

फिल्म इंडस्ट्री के चुलबुल पांडे यानि की सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में खबर आई है कि टीवी का सबसे ज्यादा देखे जाना वाला रियेलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में एक बार फिर सलमान खान ही होस्टिंग करेगें। पिछली बार इस शो ने काफी धूम मचाई थी, इसीलिए शो के मेकर्स ने शो की बढ़ी टी आर पी को देखते हुए शो को आगे बढ़ा भी दिया था, जिसके कारण बिगबॉस 13 सारे सीजन्स में सबसे ज्यादा दिनों तक चलने वाला सीजन रहा.

कंटेस्टेंट की लड़ाई बनती है सलमान का सिरदर्द

सलमान खान ने बताया क्यों भरी बिगबॉस होस्ट करने की हामी

बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट की लड़ाइयां ना हो तो सीजन पूरा ही नहीं होता है। कंटेस्टेंट की ये लड़ाइयां, सलमान खान को वीकेंड में आकर खत्म करनी पड़ती है, जिसके कारण सलमान खान हमेशा परेशान रहते हैं। इस कारण से सलमान ने कई बार बिगबॉस का अगला सीजन होस्ट ना करने की बात कही थी।

होस्ट बनने के लिए तैयार सलमान

सलमान खान ने बताया क्यों भरी बिगबॉस होस्ट करने की हामी

आपको बता दें कि बिगबॉस शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान तैयार हो गए है। हाल ही में एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने  हिस्सा लिया, जिसके जरिए उन्होंने शो से जुड़ी बातों पर चर्चा की। इस दौरान सलमान खान ने उस वजह का भी खुलासा किया, जिसके चलते वह बिग बॉस का 14वां सीजन होस्ट करने को तैयार हुए हैं। सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस के शुरू होने से वह काफी खुश हैं, क्योंकि इससे कई लोगों को रोजगार मिलेगा.

सलमान खान ने कहा- ‘कोरोना वायरस और फिर लॉकडाउन के चलते कई लोगों से उनका रोजगार छिन गया। आज भी कई लोगों के पास काम नहीं है, लोगों के लिए पेट पालने में भी मुश्किल आ रही है। ऐसे में बिग बॉस के लौटने से कई लोगों को काम मिलेगा, उन्हें वेतन मिलेगा और वह अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकेंगे। ‘

यानि, यही वजह है, जिसके चलते सलमान खान ने शो के इस सीजन को होस्ट करने के लिए हामी भरी है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुनील गावस्कर ने विराट और अनुष्का पर अब कही ये बात |

सोफिया हयात ने खोला बॉलीवुड का काला सच, उठाई बिगबॉस के बहिष्कार की मांग |

सुशांत की बहन श्वेता ने लगाई गुहार बोली ‘और कितना समय लगेगा’ |

बेटी नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने किया इमोशनल पोस्ट |

लता मंगेशकर ने इसलिए नहीं की शादी, वजह ऐसी कि लेनी चाहिए प्रेरणा |

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.