जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

दैनिक भविष्यवाणी: 26 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

संजय सेठी
संजय सेठी

आज के युग में हर मनुष्य दैनिक भविष्यवाणी को लेकर बहुत ही चिंतित दिखाई देता है. आप अपनी राशि फल के हिसाब से अपना भविष्य जान सकते हैं, लेकिन कई लोगों को अपनी राशि का पता नहीं होता है. ऐसे व्यक्ति अपने जन्म तिथि के हिसाब से अंक शास्त्र द्वारा बताए गए मूलांक से भविष्य का पता कर सकते हैं.

 

 

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 सितंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपके लिए बहुत ही अनुकूल साबित होगा आर्थिक बाधाएं जीवन में आ सकते हैं लेकिन फलदाई परिणाम मिलेगा. विदेश जाने के योग बन रहे हैं. आप उच्च अध्ययन, इवेंट मैनेजमेंट, स्पोर्ट्स इवेंट्स के लिए विदेश व्यापार शुरू कर सकते हैं. शेयर बाजारों में निवेश ना करें. भावना को स्थिर रखें अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए निरंतर प्रयास करते रहे.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 सितंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

खुद के लिए समय निकालें और पेशेवर जीवन में अत्यधिक प्रयास करते रहें, भाग्य आपका साथ देगा. कार्यरत जीवन में आप प्रोफेशनल रहे. काम पर ध्यान दें. स्पोर्ट्स और कॉस्मेटिक से संबंधित व्यापार शुरू कर सकते हैं. अपने बच्चों और मेहमानों के लिए समय निकालें और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा बातचीत करें.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 सितंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले जीवन में परिवार संबंधी कुछ समस्याएं आ सकती हैं. मेहमानों का परिवार में आगमन हो सकता है, योजनाओं में फेरबदल होने की संभावना है. आर्थिक जीवन में अपने जीवन साथी और बच्चों को लेकर खर्च की समस्या आ सकती है. शांत और एक चित्त मन से प्रयास करें और धैर्य रखें.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 सितंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके व्यक्तिगत जीवन में अपने लिए भावुक हो सकते हैं. पूरे दिन निरंतर प्रयास करना होगा. शत्रुओं से सावधान रहें, मस्ती मजाक, गपशप करने वालों की बातों पर ध्यान ना दें. वित्तीय बाधाओं से पेशेवर जीवन में कुछ रुकावट आ सकती है, लेकिन फिर भी आपकी उपलब्धियां ठीक रहेंगी. विदेश जाने की संभावना है, उच्च अध्ययन और सांस्कृतिक खेल कार्यक्रम के लिए बाहर जा सकते हैं.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 सितंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको सामाजिक घरेलू और राजनीति क्षेत्र में निरंतर किए गए प्रयासों के लिए पुरस्कृत किया जा सकता है. किस्मत आपके लिए बहुत ही विशेष साबित होने वाली है. मेहमानों और बच्चों के साथ समय बिताएं. स्पोर्ट्स वर्ल्ड, बाल रोग विशेषज्ञ, मनोचिकित्सक, कोरियोग्राफर के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है. विदेश जाने और नौकरी बदलने के योग बन रहे हैं.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 सितंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाला भाग्य आपके लिए बहुत ही फलदाई साबित होगा. व्यक्तिगत जीवन में प्रयासों के चलते कुछ परिवर्तन आप को सुरक्षित नहीं रहने देंगे, व्यावसायिक जीवन, सामाजिक जीवन में स्थिति सक्रिय होगी. परिवार और जीवन साथी के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. फैशन की दुनिया में कार्य करने वाले और मनोरंजन की दुनिया वालों के लिए आज बहुत ही अच्छा दिन साबित होगा.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 सितंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज पूरा दिन आप अपने कार्य में बहुत ही व्यस्त रहेंगे. व्यक्तिगत प्रयासों के लिए आप को पुरस्कृत किया जाएगा. अपनों का समर्थन मिलेगा प्रेम-प्रसंग और प्रपोज करने के लिए बहुत ही उचित दिन है. खेल की दुनिया, ग्लैमर की दुनिया, बाल रोग विशेषज्ञ, डे केयर सेंटर वालों के लिए आज बहुत ही उचित दिन है. स्वास्थ्य पर ध्यान देने का पूर्ण प्रयास करें.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 सितंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अपने व्यक्तिगत जीवन में आज आप परिवर्तन से सुरक्षित महसूस नहीं कर पाएंगे. भाग्य आज आपका साथ नहीं देगा. अपने दिनचर्या को सुखद बनाने के लिए सकारात्मक रहे. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 सितंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको रोजाना की दिनचर्या में शांत मन रखने की आवश्यकता है. वित्तीय संबंधी समस्याएं आ सकती हैं, आज आपके जीवन में मेहमानों का मनोरंजन और बच्चों के साथ समय बिताने के लिए समय निकालने की आवश्यकता है. अपने जीवन साथी के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध स्थापित करेंगे.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुनील गावस्कर ने विराट और अनुष्का पर अब कही ये बात |

सोफिया हयात ने खोला बॉलीवुड का काला सच, उठाई बिगबॉस के बहिष्कार की मांग |

सुशांत की बहन श्वेता ने लगाई गुहार बोली ‘और कितना समय लगेगा’ |

बेटी नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने किया इमोशनल पोस्ट |

लता मंगेशकर ने इसलिए नहीं की शादी, वजह ऐसी कि लेनी चाहिए प्रेरणा |