Priyanka Chopra

बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड के साथ दुनिया में भी अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका यह बेबाक अंदाज उनके फैंस को भी काफी पंसद आता हैं। वैसे तो प्रियंका चोपड़ा को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए भी लोग उनकी सराहना करते हैं, लेकिन उनके देश के मुद्दों पर भी बोलना भी लोग उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते।

हाल में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया के जरिये एक परफ्यूम टीवी ऐड पर अपना गुस्सा निकाला है। इस विवादित टीवी विज्ञापन पर प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड के कई और स्टार्स भी अपना गुस्सा जता रहे हैं। इस टीवी ऐ़ड के बढ़ते विरोध के बाद अब मंत्रालय ने भी इसे प्रसारित करने पर रोक लगा दी हैं।

Priyanka Chopra ने लेयर शॉट कंपनी के ऐड के खिलाफ उठाई आवाज

आपको बता दें कि हाल ही में टीवी पर एक परफ्यूम ऐड प्रसारित किया गया था जिसमें लेयर शॉट कंपनी के इस ऐड में प्रचार करने का तरीका बेदह ही गलत हैं। इस विज्ञापन के टीवी पर प्रसारित होने के बाद हर कोई इस ऐड के खिलाफ आवाज उठा रहा हैं। इसी लिस्ट में बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम भी शामिल हो गया हैं। अभिनेत्री ने इस ऐड के खिलाफ आवाज उठाते हुए सोशल मीडिया के जरिये अपनी आवाज को बुंलद किया हैं। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा हैं कि,

यह बेहद शर्मनाक और निंदनीय है इस ऐड को दिखाने के लिए कितने स्तरों की मंजूरी लेनी पड़ी. कितने लोगों ने सोचा की यह ठीक था। मुझे खुशी है कि इस ऐड को मंत्रालय ने हटा दिया है. दरअसल इस ऐड को प्रियंका ने भारत ने में बलात्कार के मामलों को बढ़ावा देने का स्त्रोत बताया है। 

मंत्रालय ने इस विवादित टीवी ऐड पर लगाई रोक

वहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चढ्डा  का नाम भी शामिल हो गया हैं। इन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस ऐड पर अपनी आपत्ति जताई हैं। ऋचा चढ्डा द्वारा शेयर करें इस टीवी ऐड पर ही प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी आपत्ति जाहिर की थी। इतना ही नहीं इन दोनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अलावा एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी इस ऐड को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रेप जैसे संघीन मामलों का बढ़ावा देने का आरोप लगाया हैं। इस टीवी ऐड के खिलाफ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आवाज उठाने के बाद हर कोई अब इस ऐड के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहा हैं। विरोध ज्यादा होता देख मंत्रालय ने भी टीवी ऐड पर रोक लगा दी हैं।