प्रियंका चोपड़ा की ये पिंक शर्ट है चर्चा का विषय, जाने कीमत
/

प्रियंका चोपड़ा की ये पिंक शर्ट बनी है चर्चा का विषय, जाने कीमत

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा भी ऐसी सफल अभिनेत्री हैं, जिनका कोई भी फ़िल्मी बैकग्राउंड है। वहीं प्रियंका केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी मशहूर हो गयी हैं। उनके फैंस उनकी खूबसूरती और अदाओ के दीवाने हैं। बॉलीवुड में उन्होंने एक से एक कमाल फिल्मे की है। लोग उनके फैशन सेन्स को भी फॉलो करते हैं। यही नहीं विदेश में भी उन्हें फैशन आईकॉन के रुप में लोग फॉलो करते हैं। वहीं इन दिनों अपनी एक पिंक शर्ट को लेकर प्रियंका चोपड़ा चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

 

 

इस पिंक शर्ट की कीमत –

प्रियंका इस समय अमेरिका में ही हैं, फिलहाल वो भारत में हों या फिर विदेश में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरों में फैशन स्टाइल भी देखने को मिलता है। आज कल प्रियंका की ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो पिंक सिल्क शर्ट में नजर आ रही हैं। अगर आप इस फोटो पर आए कमेंट्स को देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि प्रियंका की इस शर्ट की कितनी तारीफ हो रही है।

बता दें कि प्रियंका की इस खूबसूरत पिंक शर्ट को काफी पसंद कर रहे है।अब आप भी सोच रहे होंगे कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की इस शर्ट को आप खरीद सकते हैं या नहीं।

 

View this post on Instagram

 

Wanderlust… 🛣 📷: @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Aug 12, 2020 at 12:13pm PDT

बता दें कि जूम टीवी इंटरनेशनल के अनुसार ये शर्ट LISOU lONDON कंपनी की है। अगर इस शर्ट की कीमत की बात करें तो यह 250 पाउंड की है, मतलब कि 25 हजार रुपए। हालांकि किसी आम मिडिल क्लास फैमिली की लड़की के लिए ये शर्ट खरीदना मुश्किल है, लेकिन अपर मिडिल क्लास और रिच फैमिली के लोग आराम से ये शर्ट खरीद सकते हैं।

 

ये शर्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि अभी तक प्रियंका की इस पिंक शर्ट वाली तस्वीर को 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस तस्वीर से पता चल रहा है कि प्रियंका कहीं ट्रैवल कर रही हैं। वही प्रियंका के वर्कफ़्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आईं थीं। अब वो बहुत जल्द साइंस फिक्शन सीरीज फिल्म ‘मैट्रिक्स’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए प्रियंका के सिर्फ हॉलीवुड वाले फैंस ही नहीं बल्कि भारतीय फैंस भी काफी उत्सुक हैं।