इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लंदन का वीजा लेने के लिए की अंग्रेज से शादी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने बेबाक बयानों व बिंदास लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। राधिका आप्टे ‘शोर इन द सिटी’, ‘अंधाधुन’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्मों और ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘घोल’ जैसी वेबसीरीज में अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। अब हाल ही में राधिका आप्टे ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

राधिका आप्टे ने कहा कि उन्होंने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से इसलिए शादी की ताकि उन्हें आसानी से वीजा मिल जाए।  साथ ही राधिका ने ये भी कहा कि वह शादी की परंपरा में विश्वास नहीं रखती हैं। बता दें कि,राधिका आप्टे जोकि फिलहाल अभी लंदन में अपने पति के साथ हैं।  उन्होंने हाल ही में एक्टर विक्रांत मैसी के साथ लाइव वीडियो चैट की थी।  इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से कई सवाल-जवाब किए।

मैं शादी की संस्था में विश्वास नहीं करती

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लंदन का वीजा लेने के लिए की अंग्रेज से शादी

जब विक्रांत ने राधिका आप्टे से पूछा कि आपने शादी कब की? तो राधिका आप्टे ने हंसते हुए कहा कि, ”तब जब मुझे यह एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा मिलना आसान हो जाता है। मुझे लगता है कि यहां कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए। मैं शादी की समर्थक नहीं हूं और ना ही मैं इस संस्था में विश्वास करती हूं, लेकिन मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि वीजा बहुत बड़ी समस्या थी और हम एक-साथ रहने चाहते थे। ’ फिलहाल राधिका अपने पति के साथ लंदन में हैं और लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। राधिका ने ये फैसला किया है कि वह इस साल काम नहीं करेंगी। बता दें कि, राधिका आप्टे और विक्रांत के वीडियो को नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

साल 2012 में लंदन बेस्ड म्यूजिशन से कर ली थी शादी

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लंदन का वीजा लेने के लिए की अंग्रेज से शादी

बता दें कि राधिका आप्टे ने साल 2012 में लंदन के एक म्यूजिशन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। वहीं शादी से पहले तक दोनों काफी समय तक लॉन्ग डिस्टेन्स रिलेशनशिप में भी रहे हैं।  राधिका की शादी की खबर अचानक से सामने आई थी, जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए थे।

दोनों की गुपचुप शादी लंदन में हुई थी

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लंदन का वीजा लेने के लिए की अंग्रेज से शादी

रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2011 राधिका की बेनेडिक्ट से मुलाकात में उस वक्त हुई थी, जब राधिका कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं।  वहीं एक साल डेटिंग के बाद दोनों ने लंदन में गुपचुप रजिस्टर्ड मैरेज कर ली थी। जिसके बाद 2013 में राधिका ने शादी का खुलासा किया था।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सोने के दाम में आई आज भारी गिरावट, दिवाली से पहले मात्र इतने में मिल रहा 1 तोला सोना |

आईपीएल : थांगरासु नटराजन के पिता मजदुर तो माँ बेचती थी सड़क के किनारे |

नवाजउद्दीन सिद्दीकी व परिवार को मिली राहत, जेल जाने से बचा परिवार, जाने पूरा मामला |

ब्रेकअप के बाद पहली बार करीना को आई शाहिद कपूर की याद, तस्वीर शेयर कर लिखा |

NCB ने ड्रग्स पकड़े जाने के बाद दीपिका पादुकोण की मैनेजर को भेजा था समन नहीं पहुंची तो उठाया ये कदम |

Leave a comment

Your email address will not be published.