सुशांत के बाद 41 साल के इस एक्टर ने की आत्महत्या
/

सुशांत के बाद 41 साल के इस एक्टर ने की आत्महत्या, बाथटब में मिला शव

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब फेमस आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत ने आत्महत्या कर ली है। उन्हें मुंबई स्थित उनके घर के बाथटब में मृत पाया गया है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब फेमस आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत ने आत्महत्या कर ली है। उन्हें मुंबई स्थित उनके घर के बाथटब में मृत पाया गया है। वे मुंबई के माटुंगा में रहते थे। घटना स्थल से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। बताया जा कि उन्होंने सुसाइड नोट में किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस करीबियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, लेकिन कामत ने अपने सुसाइड नोट में किसी को इस घटना के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है। वहीं पुलिस भी राम इंद्रनील कामत के परिवारवालों और करीबियों से पूछताछ कर रही है। खबरों के अनुसार राम कामत काफी लंबे समय से तनाव से गुजर रहे थे। उनकी उम्र 41 साल थी और वो अपनी मां के साथ रहते थे। वह अपने आप को महालक्ष्मी की प्यारी संतान कहते थे।

प्रोफेशन से एक आर्टिस्ट होने के साथ-साथ वो कमाल के फोटोग्राफर भी थे। मुंबई के आर्ट सर्किट में उनकी ग्लास वर्क पेंटिंग को बेहद पसंद किया जाता था। उनके निधन के बाद से उनके परिवार वाले स्तब्ध हैं।

लॉकडाउन से हालत हो गयी थी खराब

लॉकडाउन के चलते उनकी हालत और बद्तर हो गयी थी। आपको बता दें कि कोरोना समय में कई सेलिब्रिटीज ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। इनमें कई टीवी और फिल्म जगत के सितारे शामिल हैं। इस समय सुशांत सिंह राजपूत का मामला चल रहा है, उन्होंने इस साल 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी की परन्तु यह केस सुसाइड था या मर्डर इसकी अब सीबीआई तहकीकात करेगी।

सुशांत के सुसाइड का मुद्दा मीडिया में 2 महीने से गरमाया हुआ है। वहीं मुंबई पुलिस को इस केस में कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा था। अभी तक उनकी मौत की कोई वजह सामने नहीं आई है, लेकिन सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद अब इस मामले की जांच सीबीआई करेगी और जल्द ही इसका कोई परिणाम सामने आएगा।