Raveena Tandon की बेटी हैं राशा काफी सुंदर, उनकी सोशल मीडिया की फोटोज देती हैं उनकी सु
Raveena Tandon की बेटी हैं राशा काफी सुंदर, उनकी सोशल मीडिया की फोटोज देती हैं उनकी सु

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की एक फेमस अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया हैं। लेकिन कुछ समय के बाद वह अपने परिवार में बिजी हो गई थी, जिसकी वजह से उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरी बना ली थी। वहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक बार फिर केजीएफ 2 से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। लेकिन इस समय रवीना से ज्यादा उनकी बेटी राशा काफी सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है, उनकी सुंदरता के सामने कई बड़ी-बड़ी हसीनाएं फीकी साबित हो रही है। आइये दिखाते है राशा की लेटेस्ट तस्वीरें।

Raveena Tandon ने दो बेटियों को लिया था गोद

वहीं रवीना टंडन की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में 21 साल की उम्र में दो बेटियों को गोद लिया था और उस समय उनकी दोनों बेटियों की उम्र 11 और 8 साल थी। दोनों बेटियों को गोद लेने के कुछ समय बाद ही रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अनिल थडानी से शादी कर ली थी। दोनों के इस समय दो बच्चे हैं एक बेटी राशा और एक बेटा रणबीर वर्धन।

रवीना टंडन की बेटी राशा हैं काफी सुंदर

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा खूबसूरती में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। रवीना टंडन (Raveena Tandon) का बेटी राशा जितनी दिखने में सुंदर हैं उतनी ही बेहद टैलेंटेड हैं। वहीं राशा पढ़ने में भी काफी तेज हैं और अन्य एक्टिविटी में भी बहुत कुशल हैं।

राशा को हैं वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी का शौक

आपको बता दें राशा को ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट भी मिल चुकी हैं। इसी के साथ राशा को सिंगिंग का भी शोक हैं, इसमें वह प्रशिक्षण भी ले चुकी हैं। रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि राशा वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी का शौक भी रखती हैं। उनको इस में काफी अनुभव भी हैं और वह अपने इस शोक को पूरा करने के लिए अक्सर बाहर जाती रहती हैं।

रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के हैं काफी करीब

जानकारी के मुताबिक रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा 17 साल की हो चुकी हैं। खूबसूरती में राशा बड़ी – बड़ी अभिनेत्रियों को फेल करती हैं। उनकी खूबसूरती के तारीफ उनके फैंस भी जमकर करते हैं। रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के काफी करीब हैं। अक्सर दोनों मां-बेटी को एक साथ स्पॉट किया जाता रहता हैं। दोनों ही अपनी साथ की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।