इस वजह से हुआ था सारा अली खान से सुशांत का ब्रेकअप
/

बड़ा खुलासा : सारा और रिया थी पक्की दोस्त, इस वजह से हुआ था सैफ की बेटी से सुशांत का ब्रेकअप

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में नए नए खुलासे हो रहे है। वही सुशांत के करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप ने दावा किया सारा अली खान और सुशांत ऑफ स्क्रीन भी प्यार में थे।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में नए नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप ने दावा किया है कि सारा अली खान और सुशांत ऑफ स्क्रीन भी प्यार में थे। बता दें कि फिल्म ‘केदारनाथ’ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री उनके फैंस को खूब पसंद आई थी।

सूत्रों के मुताबिक दिसंबर 2017 में सारा और रिया अच्छी दोस्त थीं। दोनों अधिकतर साथ में पार्टी करते थे और जिम जाते थे, लेकिन फिर दोनों का फिर साथ में नजर आना बंद हो गया था।

एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में सैम्यूअल हाओकिप ने बताया कि जब सारा और सुशांत का ब्रेकअप हुआ था। उसके बाद से रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत की करीबी बढ़ने लगी। मुझे हमेशा से लगा कि सुशांत ने सारा के साथ जो बॉन्ड शेयर किया वह उन्होंने रिया के साथ कभी नहीं किया’।

सैम्यूअल ने कहा,

‘मैंने अपनी पोस्ट में भी बताया कि दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते थे। दोनों कविताएं एक-दूसरे के साथ शेयर करते थे और दोनों को साथ देखते तो एक फिल्म की तरह लगता था। जब दोनों एक-दूसरे के साथ समय व्यतीत करते थे और फ्लर्ट करते थे तब भी इज्जत होती थी। वे समझते थे कि आसपास लोग हैं। सुशांत जो भी कहते थे या करते थे, सारा के चेहरे पर स्माइल देखने के लिए करते थे।’

 

खबरों के अनुसार ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग और रिलीज के दौरान अफवाह थी कि सुशांत और सारा डेटिंग कर रहे थे, लेकिन अब सुशांत के दोस्त का कहना है कि दोनों प्यार में थे। जब साल 2019 में सुशांत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ रिलीज़ हुई और जब बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई। तब उसके बाद ही सारा ने सुशांत से रिश्ता तोड़ लिया था।