शादी

क्रिकेटर और फ़िल्म इंडस्ट्रीज की लव स्टोरी बहुत पहले से चली आती है। ऐसे में कई क्रिकेटर और ऎक्ट्रेस के प्रेम प्रसंग रहे हैं और कई तो ऐसे है जिसके संबंध शादी तक पहुँचे है।

वही इसी बीच एक स्टोरी सामने आई है जो क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं। इस कहानी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान और बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की नजदीकियों की थी। इसकी जानकारी एक यूज़र्स ने इंस्टाग्राम पर अखबार की कटिंग पोस्ट कर सामने लाया है। पोस्ट तो पिछले साल अक्टूबर 2020 की है लेकिन फिर से पोस्ट को डाला गया है।

पाक पीएम इमरान के साथ रेखा की होने वाली थी शादी, मुंबई में कई दिन एक साथ रहे थे दोनों, फिर इस वजह से टुटा रिश्ता

इस न्यूज़पेपर की कटिंग में लिखा है कि रेखा और इमरान शादी करेंगे। इस खबर को भारतीय फ़िल्म जर्नल मूवी के हवाले बात कही गई थी, जिसमे कहा गया था की रेखा की माँ इस रिश्ते से काफी खुश थी और वह एक ज्योतिषी से बात भी की थी।

और ये भी लिखा था कि इमरान और रेखा एक साथ मुंबई में कुछ पल भी बिताए थे। और दोनो को कई लोग मुंबई के बीच पर और नाइटक्लब में साथ घूमते हुए देखे थे। और लोगो के हवाले रिपोर्ट में ये लिखा था कि इमरान और रेखा दोनो एक दूसरे के काफी करीब हैं और एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं।

एक्ट्रेस से शादी नही कर सकते- इमरान

पाक पीएम इमरान के साथ रेखा की होने वाली थी शादी, मुंबई में कई दिन एक साथ रहे थे दोनों, फिर इस वजह से टुटा रिश्ता

उस वक़्त इमरान ने बयान भी दिया और रिपोर्ट में छापा भी गया था। जिसमे इमरान ने कहा, थोड़े समय एक्ट्रेस के साथ रहा जा सकता है। मुझे कुछ समय उनके साथ रहना पसंद है। फिर मैं आगे बढ़ जाता हूँ। मैं किसी मूवी एक्ट्रेस से शादी नही कर सकता। रिपोर्ट में ये भी लिखा गया था कि इमरान का जीनत अमान और शबाना आजमी से भी संबंध था।

इमरान खान ने तीन बार की शादी

पाक पीएम इमरान के साथ रेखा की होने वाली थी शादी, मुंबई में कई दिन एक साथ रहे थे दोनों, फिर इस वजह से टुटा रिश्ता

इमरान ने ब्रिटिश प्रोड्यूसर जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में शादी की, लेकिन ये शादी 2004 तक ही चल सकी। फिर उन्होंने 2014 में ब्रिटिश पत्रकार रेहम खान से शादी की, लेकिन ये रिश्ता सिर्फ एक साल तक ही चला और दोनो ने तलाक ले लिया। फिर इमरान ने 2018 में तीसरी शादी बुशरा से किया, यह रिश्ता अभी तक चल रहा है। इमरान 1992 में पाकिस्तान को वर्ल्डकप जिताने के बाद क्रिकेट छोड़ दिया था फिर वह राजनीति में आ गए और 2017 में उनकी पार्टी ने चुनाव जीता और इमरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने।

वहीं रेखा ने 1990 में दिल्ली के कारोबारी मुकेश अग्रवाल से शादी की, लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही उनके पति ने खुदकुशी कर लिया था। इसके बाद रेखा ने कभी दूसरी शादी नही की।

ये भी पढ़े: रेखा को डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने कही थी ऐसी बात, हो गया था ब्रेकअप!