जेल जाने से बचने के लिए रिया ने अपनाया सलमान खान का रास्ता
/

बड़ी खबर: जेल जाने से बचने के लिए रिया चक्रवर्ती ने अपनाया सलमान खान और संजय दत्त का रास्ता

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस को अब तक कोई बड़ा सबूत नहीं मिला आज सुशांत की मौत को करीब डेढ़ महीने

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस को अब तक कोई बड़ा सबूत नहीं मिला आज सुशांत की मौत को करीब डेढ़ महीने हो चुके है वही एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर और उनके परिवार वालो पर कई गंभीर आरोप लगाए है और इस केस में रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमियल मिरांडा और श्रुति मोदी का भी नाम शामिल है। इस केस के बाद से रिया पर संकट के बादल घिर गए हैं।

रिया ने हायर किया सबसे महंगा वकील –

केस दर्ज़ होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने बचाव के लिए देश के सबसे महंगे वकील को हायर किया है। उन्होंने गिरफ़्तारी से बचने के लिए देश के जाने माने वकील सतीश मनेशिंदे को हायर किया है आपको बता दें पटना पुलिस और सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने एफआईआर के बाद से रिया को गिरफ्तार करने का दबाव बना रहे हैं।

वहीं सूत्रों के अनुसार रिया आज अदालत में अपनी अग्रिम जमानत के लिए अर्ज़ी लगा सकती है कल रात उन्होंने जाने माने वकील सतीश मनेशिंदे की जूनियर वकील आनंदी फर्नांडिस से बात की और आनंदी उनके घर भी पहुंची, जहां मीडिया पहले से मौजूद थी उनके प्रश्न किये जाने पर भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

सतीश लड़ चुके है इनका केस –

जाने माने वकील सतीश मनेशिंदे संजय दत्‍त और सलमान खान का केस लड़ चुके हैं, मालूम हो कि सतीश माने शिंदे वही जाने-माने वकील हैं और देश के सबसे महंगे वकील हैं। सतीश मनेशिंदे अब रिया की ओर से केस लड़ेंगे और रिया ने वकील को अपना कंसेंट साइन करके दिया है।

कंगना ने किया ट्वीट –

रिया चक्रवर्ती ने देश के सबसे महंगे वकील को हायर किया है जो इससे पहले संजय दत्त और सलमान खान का केस लड़ चुके हैं। इस बात पर कंगना ने ट्वीट किया है कि “वाह क्या ट्रैक रिकॉर्ड है! मुझे यहां एक प्रवृत्ति दिखाई देती है, प्रिडिक्टेबल? ”

आपको बता दें कि कंगना, सुशांत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड से जुड़े कई खुलासे कर चुकी हैं और सोशल मीडिया पर कई विषयो पर बहस भी छेड़ चुकी हैं।