FIR के बाद रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सत्यमेव जयते
/

सुशांत सिंह राजपूत केस : FIR के बाद रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सत्यमेव जयते

सुशांत केस में मुंबई पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नही पहुंची है, वहीं सुशांत के मौत के लगभग डेढ़ महीने हो गए। अब सुशांत के पिता ने बिहार में रिया के खिलाफ FIR दर्ज कराते हुये गंभीर आरोप लगाया है। जिसके बाद रिया ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया ने चुप्पी तोड़ते हुए कही कि उन्हें भगवान और कोर्ट पर भरोसा है।

रिया ने कहा सत्यमेव जयते


आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में रिया ने कहा कि

“भगवान और कोर्ट पर मुझे विश्वास है की वो न्याय करेंगे। मीडिया में मेरे बारे में कुछ भी दिखा रही हो लेकिन वे अपने वकील के सलाह से इस केस पर चुप्पी साधी हुई हैं और कोई टिप्पणी नही कर रही। मुझे विश्वास है कि सच्चाई की जीत होगी।”

इसके बाद रिया वीडियो में आगे कहती दिखती हैं,

“हालांकि मीडिया में मेरे बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है लेकिन मेरे वकीलों के कहने मुताबिक मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी, सत्यमेव जयते। सच्चाई सामने आएगी।”

रिया ने की निष्पक्ष जांच की मांग

रिया ने बुधवार को अपने बचाव में कोर्ट में याचिका दाखिल की है। जिसमे उन्होंने खुद स्वीकारा कि वो दिवंगत एक्टर सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थी। और ये भी बताया कि सुशांत काफी डिप्रेशन में चल रहे थे। उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत के मौत के बाद उन्हें जान से मारने और रेप करने की धमकी भी मिल रही है। जिसकी शिकायत उन्होंने मुंबई पुलिस से की। उन्होंने कहा कि मामलें की निष्पक्ष जांच बिहार में नही बल्कि मुंबई में होनी चाहिये। इसीलिए ये केस पटना से मुंबई में ट्रांसफर कर दी जाए।

सुशांत के पिता ने लगाए ये आरोप

मीडिया के अनुसार सुशांत के फैमली 25 फरवरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत की, जिसमे कहा कि सुशांत अच्छे संगत में नही है और उन्हें रिया से खतरा है। जिसकी खुलासा सुशांत के फैमली वकील ने की। लेकिन इस शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की। वहीं सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया सुशांत के पैसों पर नजर लगाई थी, इसी वजह से उसने उनके बेटे को अपने प्रेम जाल में फंसाया और 1 साल में 15 करोड़ का हेराफेरी हुई।

 

 

 

ये भी पढ़े:

देश में कोरोनावायरस से भयावह हो रहीं स्थितियां |

रिया चक्रवर्ती ने उड़ाया सुशांत सिंह राजपूत का मजाक |

विराट कोहली और तमन्ना भाटिया हो सकते हैं गिरफ्तार, दायर हुई याचिका |

हिंदी जोक्स : ट्रेन में जीजा ने साली से बोला, ‘क्या हम पति-पत्नी की तरह बिताएं रात’ साली |

सुशांत के कुक का बड़ा बयान, एक्टर के बीमारी को नजरअंदाज कर खुले में पार्टी करती थी रिया |