रिया चक्रवर्ती ने उड़ाया सुशांत सिंह राजपूत का मजाक
/

रिया चक्रवर्ती ने उड़ाया सुशांत सिंह राजपूत का मजाक, थ्रोबैक वीडियो वायरल

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्म हत्या में हर तरफ से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ही घेरा जा रहा है लोगों की सुई उनके बर्तावों पर अटक कर रह गई है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो‌ रहा है जिसमें वो काफी ठंडे दिमाग से सुशांत सिंह राजपूत यानी अपने बॉयफ्रेंड का मजाक उड़ा रही है जिसके बाद उन्हें और अधिक ट्रोल किया जाने लगा है।

काबू में रखतीं हैं बॉयफ्रेंड

दरअसल ये एक थ्रोबैक वीडियो है जिसमें रिया अपने दोस्तों को सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बता रहीं हैं, जिसमें वो उन्हे एक गुंडा कहकर बुलाती नजर आईं हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत सिंह को अपने काबू में रखती हैं। वो इस वीडियो में काफी बुरी हद तक सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाती दिख रहीं हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का रिया चक्रवर्ती द्वारा मजाक उड़ाने का ये वीडियो कब का है इस बारे में तो किसी को कुछ भी नहीं पता है लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है‌ जिससे रिया चक्रवर्ती की मुश्किलों में और अधिक इज़ाफ़ा हो गया है और लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

क्या बोलीं हैं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड जिस तरह से इस वीडियो‌ में उनका मजाक उड़ा रहीं हैं वो काफी भद्दा था जिसके चलते लोग उनसे सवाल पूछ रहे हैं‌। रिया चक्रवर्ती काफी दिनों से चुप थीं लेकिन अब उन्होंने इस पर जवाब देते हुए इन बस एक स्टैंडअप कॉमेडी बताया है और कुछ नही।

पिता की एफआईआर

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में जो एफ आई आर दर्ज कराई थी उसमें भी कहा गया था कि सुशांत को रिया चक्रवर्ती ने अपने प्रेम की आड़ में काबू करके रखा था और उसके दम पर वो सुशांत सिंह से पैसे भी ऐंठती थी। उनकी अपने बेटे से सालों बात नहीं हो पाती थी।

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के अलावा रिया के परिवार के 6 लोगों पर भी एफआईआर दर्ज कराई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता का कहना है कि सुशांत के बैंक अकाउंट में आए 17 करोड़ रुपए में से 15 करोड़ रुपए बिना किसी जानकारी के निकाले गए थे और उन्होंने इसका शक भी रिया पर ही जताया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मौसम अपडेट: देश में ज्यादा बारिश की संभावनाएं, राजधानी दिल्ली में भी बरसेंगे बदरा |

बिकरू कांड: सुषमा बोली ‘विकास ने नहीं एसओ विनय तिवारी ने सबको मरवा डाला’ |

विकास दुबे का राइट हैंड रहा जय बाजपेई हुआ गिरफ्तार, खुले कई बड़े राज |

सुशांत की बहन मीतू ने सुनाया 9 जून से 14 जून तक की पूरी कहानी |

सुशांत सिंह राजपूत केस : FIR के बाद रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सत्यमेव जयते |