सुशांत की बहन मीतू ने सुनाया 9 जून से 14 जून तक की पूरी कहानी
/

सुशांत की बहन मीतू ने सुनाया 9 जून से 14 जून तक की पूरी कहानी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में एक से एक मोड़ सामने आ रही है। वहीं इस मामले में बिहार पुलिस जाँच में भी जुड़ गई है। सुशांत की बहन मीतू का बयान दर्ज करते हुए पूछताछ की, जिसमे मीतू ने 9 जून से लेकर 12 जून तक का पूरा बात बता दी है। मीतू ने बयान में बताया कि, रिया ने 8 जून को फोन कर सुशांत और अपने झगड़े के बारे में बताया था। जिसके बाद अगले ही दिन बांद्रा स्थित आवास से कुछ दिन के लिये चली गयी थी।

मीतू ने सुनाई पूरी कहानी

मीतू ने कहा, कि सुशांत ने भी उस बहस के बारे में बताया था, सुशांत ने कहा कि रिया कुछ सामनो के साथ घर छोड़ कर चली गयी है। और अब वो शायद ही वापस आए ऐसा कह कर रिया चली गयी है। जिसके कारण सुशांत काफी परेशान और दुःखी थे। जिसके बाद मीतू ने कहा कि मैं उसे बहुत समझयी और उसके पास चार दिन रुकी भी। लेकिन मेरे बच्चे छोटे हैं, जिसके कारण 12 जून को मै बांद्रा से लौट आई। लेकिन सुशांत ऐसा कदम उठा लेगा ये सपने में नही सोचा था।

सिद्धार्थ पिठानी ने कहा सुशांत नहीं खोल रहा दरवाजा

कुछ दिनों बाद सिद्धार्थ पिठानी ने फोनकर बताया कि सुशांत काफी समय से बेडरूम का दरवाजा नही खोल रहे है। जिसके बाद मैं बांद्रा के लिये निकल गयी, मैंने काफी समय तक सुशांत के नम्बर पर फोन लगाती रही, लेकिन कोई फायदा नही हुआ। जैसे बांद्रा पहुंची तो एक चाभी वाले के मदद से दरवाजा खोला, तो देखा सुशांत का शरीर फंदे से लटक रहा है।

ये देखने के बाद मेरे होश उड़ गए और समझ नही आया कि मैं क्या करूँ। कुछ देर बाद मुंबई पुलिस वहां पहुची और जाँच करना शुरू कर दी।

मीतू ने कहा कि अगर मुझे ये पता रहता तो मैं वहां से कभी नही जाती ।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

देश में कोरोनावायरस से भयावह हो रहीं स्थितियां |

रिया चक्रवर्ती ने उड़ाया सुशांत सिंह राजपूत का मजाक |

विराट कोहली और तमन्ना भाटिया हो सकते हैं गिरफ्तार, दायर हुई याचिका |

हिंदी जोक्स : ट्रेन में जीजा ने साली से बोला, ‘क्या हम पति-पत्नी की तरह बिताएं रात’ साली |

सुशांत के कुक का बड़ा बयान, एक्टर के बीमारी को नजरअंदाज कर खुले में पार्टी करती थी रिया |