रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी
/

रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है रिश्ता

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद से ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर लोगो ने कई तीखे प्रहार किये है। वही उनके और और बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद से ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर लोगो ने कई तीखे प्रहार किए हैं। वहीं उनके और बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-‌निर्देशक महेश भट्ट की तस्वीरें वायरल हो रही थी, जिससे उनके पर महेश भट्ट के रिश्तों और तस्वीरों को लेकर भी चर्चा हुई थी।

अब एक टीवी इंटरव्यू में रिया ने अपने और महेश भट्ट के रिश्ते को साफ कर दिया है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने महेश भट्ट के साथ काम किया था तब से ही दोनों के रिश्ते काफी मधुर थे। यही नहीं वो मेरे पिता समान थे, इसलिए मैंने उनसे 8 जून को जब ‌सुशांत का घर छोड़ा तब उनसे बात की थी। निर्माता महेश भट्ट और रिया का व्हाट्सअप चैट भी वायरल हुआ था।

 

महेश भट्ट को सर कहती हैं रिया –

रिया चक्रवर्ती का कहना है कि जब 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा तो मेरी बात महेश भट्ट से हुई थी और मैं महेश भट्ट को पिता समान मानती हूँ। उन्होंने यह भी बताया कि महेश भट्ट उन्हें चाइल्ड कहते हैं और मैं उनको सर कहती हूं। मैंने उनसे उस दिन कहा कि सर उसने मुझे घर से निकाल दिया है तब से मैं टूट गई हूं और मेरे अंदर चीजें टूट रही हैं।

सर वो समझ नहीं रहा है कि मैंने इतने दिनों आपकी देखरेख की और अब जब आपको देखते-देखते मेरी हालत खराब हो रही है, तो मुझे निकाल रहे हो लेकिन उन्होंने कहा कि आप प्लीज जाओ, अब आपका हो गया।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बताते हुए रिया कई बार भावुक हुईं और उन्होंने रोते-रोते कई सारी बातें बताईं। उन्होंने सुशांत की ओर से घर निकाले जाने को लेकर रोते हुए बताया। फिलहाल रिया की जो चैट वायरल हुई थी उसमें वो ये कहते हुए देखी गई थीं कि अब वो रोशनी में आ गई हैं।