रिया के सपने में आए सुशांत, फिर एक्ट्रेस से कहा तुम.......
/

रिया चक्रवर्ती के सपने में आए सुशांत सिंह राजपूत, फिर एक्ट्रेस से कहा तुम…….

इस मामले में सीबीआइ की टीम लगातार जांच कर रही है और कई लोगों से पूछताछ भी की जा चुकी है। सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चकर्वर्ती ने एक टीवी इंटरव्यू दिया था

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला एक मिस्ट्री बन गया है। सीबीआई जांच में रोजाना नए -नए खुलासे हो रहे है। इस मामले में सीबीआइ की टीम लगातार जांच कर रही है और कई लोगों से पूछताछ भी की जा चुकी है। सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चकर्वर्ती ने एक टीवी इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने ने कहा था कि, उन पर जो भी आरोप लगाये जा रहे हैं वह गलत है।

इस इंटरव्यू में उनसे यह भी पुछा गया कि ” इतने दिनों बाद अब क्यों इस पर बोल रही हैं” तो रिया ने कहा, सुशांत मेरे सपने में आया और मुझसे कहा कि ” हमारे रिश्ते के बारे में सच बोलो” हालाँकि इस समय रिया अभी पूरे मामले में मुख्य आरोपी है।

सीबीआई की टीम रिया और उनके माता -पिता और भाई शौविक से पूछताछ कर चुकी है। अभी भी सीबीआई की जांच जारी है।

रिया का दावा सुशांत मेरे सपने में आए थे

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत उनके सपने में आए और उन पर लगे आरोपों के बारे में खुलकर बात करने को कहा यह भी कहा तुमने मेरे साथ कुछ नहीं किया है, मै तुमसे खुलकर बात करने फिर आऊंगा।

ये दावा रिया ने एक टीवी इंटरव्यू में किया है, हालांकि इस इंटरव्यू के बाद बवाल मचा हुआ है। लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को ही माना जा रहा है। इस वजह से रिया चक्रवर्ती को जमकर कोसा जा रहा है। सुशांत सिंह के परिजन ने भी रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, वहीं अभी कोर्ट का फैसला आना बाक़ी है।

इंटरव्यू के दौरान रिया ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। वही अब सीबीआई को AIIMS की रिपोर्ट का इंतज़ार है। जिससे इस केस को सुलझाने में मदद मिल सके।