भायखला जेल में रिया चक्रवर्ती का हुआ बुरा हाल
/

भायखला जेल में रिया चक्रवर्ती का हुआ बुरा हाल, ऐसे कट रही है रातें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर के आरोप लगा रहे है। इस मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ही सब सुशांत की मौत का जिम्मेदार भी मान रहे थे।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर के आरोप लगा रहे है। इस मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ही सब सुशांत की मौत का जिम्मेदार भी मान रहे थे। हाल ही में उन्हें ड्रग्स मामले में एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें मुंबई के भायखला जेल में रखा गया है।

वहीं इस मुंबई कोर्ट ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के साथ 4 अन्य लोगों की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। रिया को 22 सितंबर तक जेल में रखा जाएगा।

ऐसे गुज़र रही है राते

सूत्रों के अनुसार शीना बोरा कांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी इसी जेल में है। उनका सेल रिया के बिल्कुल बगल में है। बता दे की जहाँ पर रिया को रखा गया है वह पर पंखा और बेड भी नहीं लगा हुआ है, ऐसा भी कहा जा रहा है की उन्हें जमीन पर सोने के लिए चटाई दी गई है और अगर कोर्ट आदेश देता है, तो उन्हें एक टेबल फैन जरुर लगाया जाएगा। उनके सेल के बाहर 2 गार्ड भी रखें गए हैं जिनकी 3 शिफ्ट चलती है।

जमानत याचिका पर आज हो सकता है फैसला

22 सितंबर तक इसी तरह रिया को जेल में ही रहना होगा वैसे जानकारी के मुताबिक इस बीच रिया ने जमानत याचिका दायर की है, जिस पर आज फैसला आने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार जेल मैनुअल का कहना है की वो सुबह करीब छ: बजे रोल कॉल पर उठीं और करीब सात से साढ़े सात के बीच नाश्ता दिया गया जिसमे उन्हें पोहा और चाय दिया गया जिसके बाद वो अपने सेल में चली गई। बता दे की रिया को जेल में बहुत ही सामान्य खाना दिया जा रहा है। रिया ने दोपहर का भी लंच किया और जिसमे उन्हें चावल, दाल, रोटी और आलू की सब्जी दी गई वही रात को उन्होंने जेल के मेस का खाना खाया जिसके बाद वो सोने चली गई जेल प्रशासन की ओर से रिया की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें अलग सेल में रखने का फैसला लिया गया है।