जमानत याचिका हुई खारिज तो फूट-फूटकर रोईं रिया चक्रवर्ती
/

जमानत याचिका हुई खारिज तो फूट-फूटकर रोईं रिया चक्रवर्ती, कह दी ये बड़ी बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर गिरफ्तार की गईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार को भी कोर्ट से राहत नहीं मिली।

नई दिल्ली- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर गिरफ्तार की गईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार को भी कोर्ट से राहत नहीं मिली। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी। सूत्रों की मानें तो, जब जमानत याचिका खारिज वाली खबर भायकुला जेल में रिया के पास पहुंची, तो रो पड़ीं, जेल में मौजूद महिला कांस्टेबल ने उन्हें दिलासा दे चुप कराया। सूत्रों के मुताबिक रिया ने कहा कि उन्हें कानून पर विश्वास है। कानून उनके साथ न्याय करेगा। आपको बता दें कि रिया के भाई शौविक भी सलाखों के पीछे हैं। इसके अलावा भी कई लोग जेल में हैं।

22 सितंबर तक रिया को जेल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जु़ड़े इस मामले में मंगलवार रात रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 16/20 के तहत गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

आपको बता दें कि मंगलवार रात ही मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत से जमानत याचिका खारिज होने के बाद रिया ने बुधवार को अपने वकील के जरिये सत्र न्यायालय में अर्जी दाखिल की थी। जिसे आज अदालत द्वारा खारिज कर दिया गया। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती इस मामले में सबसे बड़ी संदिग्ध के तौर पर देखी जा रही हैं।

न पंखा, न बिस्तर ऐसे रहेंगी रिया

सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा कारणों से एक कमरे के सेल में रखा गया है, जिस प्रकार से रिया के खिलाफ लोगों में गुस्से का माहौल है आशंका है कि उन पर साथी कैदियों द्वारा हमला किया जा सकता है। इसलिए सेल में तीन शिफ्टों में दो कॉन्स्टेबलों द्वारा चौबीसों घंटे पहरा दिया जा रहा है।

अधिकारियों का कहना है कि सेल में कोई पंखा नहीं है, यदि अदालत द्वारा अनुमति दी गई है तो रिया को एक टेबल फैन उपलब्ध करा दिया जाएगा। वहीं सूत्रों का कहना है कि रिया को सोने के लिए चटाई दी गई है और बिस्तर या तकिया नहीं दिया गया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अपनी जन्मतिथि से जानिए कैसा रहेगा आज का दिन |

इन 5 राशियों के लिए आज का दिन है अच्छा, तुला राशि के लोग भूलकर भी न करें ये गलती |

“साहब, छोटे विकास दुबे से हमको बचा लीजिए” फरियाद लेकर आईजी के पास पहुंचे ग्रामीण |

21 सितम्बर को बच्चो को स्कूल भेजने की कर रहे तैयारी, तो जान लें ये नियम |

राज ठाकरे समेत ये 5 सितारे सोनाली बेंद्रे के प्यार में थे पागल |