राज ठाकरे समेत ये सितारे सोनाली बेंद्रे के प्यार में थे पागल
/

राज ठाकरे समेत ये 5 सितारे सोनाली बेंद्रे के प्यार में थे पागल, शादी करने के लिए कुछ भी करने को थे तैयार

सोनाली बेंद्रे 90 दशक की खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री हैं. अपने समय में वह लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक थी. उन्होंने 90 दशक में कई फिल्मों में काम किया है. सोनाली बेंद्रे ने गोविंदा, अजय देवगन, अक्षय कुमार और इसी तरह के कई बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम किया. फिलहाल अगर देखा जाए तो ज्यादातर सोनाली के साथ सभी एक्टरों ने काम किया है.

सोनाली बेंद्रे के साथ हर किसी की केमिस्ट्री अच्छी रही है और कलाकारों को खूब पसंद भी आई. वहीं अगर बात करें सोनाली बेंद्रे के रिलेशनशिप के बारे में तो कई बड़े-बड़े सह कलाकारों और प्रसिद्ध हस्तियों के साथ उनका नाम जोड़ा गया. जिसके बाद वह खूब चर्चा में भी रहीं.

अगर बात की जाए सोनाली बेंद्रे के फिल्मी करियर की तो आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबाई दोबारा’ में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने मुमताज की भूमिका निभाई थी. हम आपको बता दें कि अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं. हालांकि बाद में उन्होंने शो छोड़ दिया था, जिसके बाद उस शो का हिस्सा हुमा कुरैशी बनी.

 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

हम आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने गोल्डी बहल के साथ शादी की थी. अपना वैवाहिक जीवन सुखी से जी रही हैं. सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके हजारों चाहने वाले हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें भी शेयर करती हैं. ज्यादातर सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस को किताबें पढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं. सोनाली बेंद्रे का एक बेटा भी है जिसका नाम रणवीर है. फिलहाल इन दिनों वह अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं.

सोनाली बेंद्रे ने कई बार अपने इंटरव्यू में बताया कि वह अपने पति गोल्डी बहल से कब और कैसे मिली. इसके अलावा सोनाली बेंद्रे के कई बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ भी लिंक अप थे. यहां पर हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में जिनके साथ सोनाली बेंद्रे कई बार चर्चा में रह चुकी है.

1. शोएब अख्तर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के साथ भी सोनाली बेंद्रे के रिश्ते के चर्चे हो चुके हैं. बॉलीवुड की दुनिया में ये एक मनोरंजन की खबर के जैसे फैल गई. शोएब अख्तर ने बाद में यह भी कहा कि वह सोनाली से प्यार करते हैं. शोएब अख्तर ने कहा कि सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की एक बहुत ही प्रशंसक अभिनेत्री हैं, इसलिए वह भी उनके काफी बड़े फैन हैं.

बाद में आखिरकार कई सालों बाद भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे का आमना-सामना हुआ. उस समय सोनाली भी शोएब अख्तर के साथ डिनर करने के लिए तैयार हो गई थी. शोएब ने कभी सोनाली बेंद्रे के सामने अपने प्यार का इजहार नहीं किया. बाद में सोनाली ने भी कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई. बाद में यह भी खुलासा हुआ कि सोनाली की तस्वीर शोएब अपने पर्स में रखते थे.

2. राज ठाकरे

अपने जमाने में सोनाली बेंद्रे बहुत ही फेमस और लोकप्रिय अभिनेत्री थी. उनके लाखों करोड़ों प्रशंसक भी थे, लेकिन हम आपको बता दें कि प्रसिद्ध नेता बाल ठाकरे के भतीजे राज ठाकरे सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल हो गए थे. लोगों ने सोनाली बेंद्रे पर संदेह करते हुए कहा कि वह जानबूझकर राज ठाकरे के साथ अपने संबंध बढ़ा रही हैं.

इसके बाद कई लोगों ने यह भी कहा कि राज ठाकरे ने उन्हे फिल्म में देखा जिसके बाद उन्हें सोनाली से प्यार हो गया. बता दें कि कुछ समय के लिए सोनाली और राज ठाकरे ने एक-दूसरे को डेट भी किया था. हैरानी की बात यह है कि राज ठाकरे पहले से ही शादीशुदा थे.

शादीशुदा होने के बावजूद भी राज ठाकरे सोनाली बेंद्रे को लेकर बहुत ही सीरियस थे. राज ठाकरे सोनाली से शादी भी करना चाहते थे. राज ठाकरे के चाचा बाल ठाकरे को जब यह बात पता चली तो उन्होंने इस रिश्ते से साफ मना कर दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी में उनकी छवि खराब हो जाएगी.

3. सुनील शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने कई बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया है, जिसमें से एक सुनील शेट्टी भी हैं. बॉलीवुड की इस फेमस जोड़ी ने तक्कार, सपूत, क़हर, और भाई जैसी कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है. एक शो के दौरान उन्होंने यह भी कुबूल किया था कि वो सुनील शेट्टी को पसंद करती हैं. शेट्टी और सोनाली बेंद्रे की जोड़ी को सभी दर्शक भी खूब पसंद करते थे.

4. गोविंदा

किसी समय में गोविंदा बॉलीवुड के एक बहुत ही फेमस अभिनेता थे. अपने डांस की वजह से वह काफी पसंद किए जाते थे. एक समय गोविंदा का नाम सोनाली बेंद्रे के साथ में जोड़ा गया था. सोनाली बेंद्रे और गोविंदा एक दूसरे को पसंद भी करते थे. आपको बता दें कि गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, ”अगर उनकी शादी ना हुई होती तो वह सोनाली बेंद्रे से ही शादी करते”. हम आपको बता दें कि गोविंदा और सोनाली बेंद्रे ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और उनकी जोड़ी बहुत हिट हुई.

5. गोल्डी बहल

1994 में आई फिल्म नाराज के सेट पर सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल की मुलाकात हुई थी. उनकी यह मुलाकात पहने नजर के प्यार में बदल गई. गोल्डी बहल और सोनाली की मुलाकात गोल्डी की बहन सृष्टि ने करवाई थी. इस मुलाकात के बाद ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए.

गोल्डी बहल ने अपनी एक बात शेयर करते हुए कहा,

”मैं सोनाली बेंद्रे से फिल्म नाराज के सेट पर टकराया था. मेरी बहन सृष्टि उसे अच्छी तरह से जानती थी. इससे पहले मैं सोनाली को नहीं जानता था. मैं बस उसकी तरफ आकर्षित हो रहा था”.

आगे बताते हुए गोल्डी बहल ने कहा,

” हम दोनों ही लंच कर रहे थे मैंने उसकी तरफ देखा. मैंने देखा कि वह कितनी जल्दी-जल्दी खाना खा रही है, तो मैंने टिप्पणी कर दी. वह मेरी बात से थोड़ा परेशान से हो गई. बाद में फिर हमने बात करना शुरू कर दिया. मेरी और सोनाली की पहली मुलाकात खाने के साथ हुई थी”.

गोल्डी बहल ने हंसते हुए कहा, ”हम अक्सर खाने के बारे में ही बात करते रहते हैं”.

तो कैसी लगी आपको बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की केमिस्ट्री. वैसे तो सोनाली बेंद्रे हर किसी एक्टर के साथ बॉलीवुड सेट पर धमाल मचा चुकी हैं. आप भी हमें बताइए कि इनमें से कौन सी जोड़ी आपको सबसे ज्यादा पसंद आई.

 

 

 

ये भी पढ़े:

लॉकडाउन में सुशांत के घर से सामान में छिपा कर रिया के घर भेजा गया था आधा किलो ड्रग्स |

जमानत याचिका हुई खारिज तो फूट-फूटकर रोईं रिया चक्रवर्ती, कह दी ये बड़ी बात |

अंकिता लोखंडे पर साधा निशाना तो हिना खान ने शिवानी दांडेकर को जमकर धोया |

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ रचाई शादी, वायरल हो रही ये तस्वीरें |

कंगना रनौत का वीडियो मैसेज देख भड़कीं फराह खान, बोलीं- ‘तुझे’….. |