ड्रग्स मामले में इस खुलासे के बाद आ सकता है नया मोड़
/

लॉकडाउन में सुशांत के घर से सामान में छिपा कर रिया के घर भेजा गया था आधा किलो ड्रग्स

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले एक नया खुलासा किया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने जांच में पाया है कि सुशांत के घर से रिया चक्रवर्ती के घर एक कोरियर भेजा गया था...

मुम्बई- एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नया खुलासा किया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने जांच में पाया है कि सुशांत के घर से रिया चक्रवर्ती के घर एक कोरियर भेजा गया था, इस कोरियर में करीब आधा किलो तक ड्रग्स था। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में सुशांत, रिया के घर कुछ समय बिताना चाहते थे।

सुशांत के घर से रिया के घर एक कोरियर भेजा गया था। सुशांत के घर से दीपेश सावंत ने एक कोरियर, कोरियर बॉय को दिया था और रिया के घर पर शौविक ने कोरियर बॉय से कोरियर लिया था। उस कोरियर में आधा किलो ड्रग्स था। ड्रग्स वाला कोरियर पकड़ा न जाए इसलिए उस कोरियर के पैकेट में कुछ घर का सामान भी पैक किया गया था।

ये कोरियर अप्रैल के बीच मे भेजा गया था। कोरियर बॉय ने दीपेश सावंत और शोविक को पहचाना भी है और कोरियर बॉय की फोन कॉल डिटेल्स भी शौविक और दीपेश सावंत से मिली है।

22 सितंबर तक रिया रहेंगी जेल में

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को विशेष कोर्ट ने आज खारिज कर दिया। साथ ही ड्रग चैट मामले में रिया के भाई भाई समेत अन्य की आरोपियों की जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने सभी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहना होगा।

शौविक ने माना है कि सुशांत को लाकर देता था ड्रग्स

एनसीबी को दिए अपने बयान में शौविक ने माना है कि वो सुशांत को कई बार ड्रग्स लाकर दे चुका है। सुशांत के घर हश, वीड और बड सप्लाई होती थी। ये सारे ड्रग्स लॉकडाउन के पहले और बाद में भी पहुंचाए गए। शौविक ने कहा कि ड्रग पैडलर अब्दुल बासित और मेहरोत्रा उनके कहने पर ड्रग्स का इंतजाम करते थे।

सूत्रों के मुताबिक, उसने ये भी कहा कि ड्रग्स का पेमेंट उनकी बहन रिया, सुशांत के क्रेडिट कार्ड से ही करती थीं। ये बयान एनडीपीएस के सेक्शन 67 के तहत दर्ज किया गया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अपनी जन्मतिथि से जानिए कैसा रहेगा आज का दिन |

इन 5 राशियों के लिए आज का दिन है अच्छा, तुला राशि के लोग भूलकर भी न करें ये गलती |

“साहब, छोटे विकास दुबे से हमको बचा लीजिए” फरियाद लेकर आईजी के पास पहुंचे ग्रामीण |

21 सितम्बर को बच्चो को स्कूल भेजने की कर रहे तैयारी, तो जान लें ये नियम |

राज ठाकरे समेत ये 5 सितारे सोनाली बेंद्रे के प्यार में थे पागल |