कंगना रनौत का वीडियो देख भड़कीं फराह खान, बोलीं- 'तुझे'.....
/

कंगना रनौत का वीडियो मैसेज देख भड़कीं फराह खान, बोलीं- ‘तुझे’…..

हाल ही कुछ दिनों से बॉलीवुड की झांसी की रानी 'कंगना रनौत ' और शिवसेना में वाक् युद्ध जारी है। इस समय पंगा क्वीन और महाराष्ट्र सरकार के बीच अपनी तीखी बहस को लेकर चर्चा में है।

हाल ही कुछ दिनों से बॉलीवुड की झांसी की रानी ‘कंगना रनौत ‘ और शिवसेना में वाक् युद्ध जारी है। इस समय पंगा क्वीन और महाराष्ट्र सरकार के बीच अपनी तीखी बहस को लेकर चर्चा में है। कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर लगातार निशाना साधा। देखा जाये तो तीखे पलटवार करने में शिवसेना भी इस मामले में पीछे नहीं है। वहीं अब सुजैन खान की बहन और ज्वेलरी डिजाइनर फराह अली खान ने भी कंगना रनौत को निशाने पर लिया है।

फराह अली खान ने कंगना रनौत के उस वीडियो मैसेज पर आपत्ति जताई है, जिसमें उन्होंने अपना ऑफिस तोड़े जाने पर नाराजगी जाहिर की और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए तीखे शब्दों का प्रयोग किया है।

फराह ने किया ट्वीट

फराह के अनुसार, कंगना रनौत को सीएम ठाकरे के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था। उन्होंने कंगना की उस टिप्पणी पर चुटकी ली है, जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे को ‘घमंडी’ और ‘तू’ कहकर संबोधित किया है। फराह ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के बयान पर आपत्ति जताई है।

आगे उनका कहना है कि ‘विडंबना यह है कि “घमंड” की बात करने वाले के पास अधिकतम है,जैसे वह कहती हैं “समय बदल जाता है” और यह हर किसी के लिए होता है, जिसमें वह खुद भी शामिल हैं। मैं झूठ बोलने के बजाय सच बोलना पसंद करती हूं और अगर इसके लिए मुझे ट्रोल किया जाता है तो मुझे परवाह नहीं है। किसी को तो यह कहना ही होगा ”

यही नहीं फराह ने आगे भी कहा ‘इसके अलावा उनके पास महाराष्ट्र के सीएम को संबोधित करने की शालीनता नहीं है। वह उन्हें ‘तुझे’ कैसे कह सकती हैं. वह महाराष्ट्र के लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं और सम्मान के हकदार हैं। मेरे पास कुछ नेताओं के खिलाफ सौ शिकायतें हो सकती हैं, लेकिन मैंने कभी भी किसी को व्यक्तिगत रूप से अपमान के साथ संबोधित नहीं किया है और मैं कभी नहीं करूंगी क्योंकि मुझे निर्वाचित प्रतिनिधियों का सम्मान करना सिखाया गया है, भले ही मैं उनकी राजनीति से सहमत नहीं हूं.’

 

हाल ही में बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया। जिसके बाद बीएमसी और शिवसेना को लेकर जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। हर तरफ इस कार्रवाई को लेकर बीएमसी और शिवसेना की आलोचना हो रही है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी अपने ऑफिस को तोड़े जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया था। अभी भी महाराष्ट्र सरकार और एक्ट्रेस के बीच बहस जारी है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अपनी जन्मतिथि से जानिए कैसा रहेगा आज का दिन |

इन 5 राशियों के लिए आज का दिन है अच्छा, तुला राशि के लोग भूलकर भी न करें ये गलती |

“साहब, छोटे विकास दुबे से हमको बचा लीजिए” फरियाद लेकर आईजी के पास पहुंचे ग्रामीण |

21 सितम्बर को बच्चो को स्कूल भेजने की कर रहे तैयारी, तो जान लें ये नियम |

राज ठाकरे समेत ये 5 सितारे सोनाली बेंद्रे के प्यार में थे पागल |