अंकिता पर साधा निशाना तो हिना खान ने शिवानी को जमकर धोया
/

अंकिता लोखंडे पर साधा निशाना तो हिना खान ने शिवानी दांडेकर को जमकर धोया

क्ट्रेस शिबानी दांडेकर इन दिनों अपनी फ्रेंड रिया चक्रवर्ती का खुलकर समर्थन कर रही हैं। इसलिए शिबानी ने अंकिता लोखंडे पर काफी कटाक्ष किये थे।

मुंबईः एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर इन दिनों अपनी फ्रेंड रिया चक्रवर्ती का खुलकर समर्थन कर रही हैं। इसलिए शिबानी ने अंकिता लोखंडे पर काफी कटाक्ष किये थे। शिबानी ने सोशल मीडिया के जरिए यहां तक कह डाला था कि अंकिता रिया को टारगेट करके दो सेकेंड का फेम पाना चाहती हैं। वहीं शिबानी के इस कमेंट के बाद अंकिता के सपोर्ट में कई सेलेब्रिटीज उतर आए हैं।

वहीं, हाल ही में टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान ने भी अंकिता लोखंडे का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि फर्श से अर्श तक पहुंची उसे 2 सेकेंड के फेम की जरूरत नहीं है।

हिना खान ने अंकिता के समर्थन में कह दी ये बड़ी बात

हिना खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अंकिता के समर्थन में पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा-

‘एक इंसान जिसने दो विश्वसनीय माध्यमों पर अपने दम पर पहचना बनाई है, एक लड़की जिसने शून्य से शुरुआत की और टीवी स्टार बनी और इसके बाद शानदार फिल्म में भी चमकी… उसे वाकई 2 सेकेंड के फेम की जरूरत नहीं है। अंकिता लोखंडे तुम्हारे धैर्य और जर्नी के लिए बहुत प्यार। हर जगह रिस्पेक्ट बराबर की होनी चाहिए।’

शिबानी ने किया था ये पोस्ट, अंकिता का था ये जवाब

आपको बता दें कि इससे पहले शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि अंकिता लोखंडे दो सेकंड के फेम पाने के लिए वो रिया चक्रवर्ती पर हमला कर रही हैं। इसके बाद शिबानी खुद ही सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं। सोशल मीडिया यूजर ने उनके इस पोस्ट के लिए उनको जमकर धोया था वहीं अंकिता ने भी इस पर कड़ा जवाब देते हए अपनी यात्रा शेयर की थी।

उन्होंने ये भी पूछ लिया था कि मैं टेलीविजन और बॉलीवुड में पिछले 17 सालों से एक्टर हूं और अब जब मैं अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय का समर्थन कर रही हूं तो मेरे लिए कहा जा रहा है कि मैं न्याय की बात इसलिए कर रही हूं, क्योंकि मुझे 2 सेकेंड का फेम चाहिए?’

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अपनी जन्मतिथि से जानिए कैसा रहेगा आज का दिन |

इन 5 राशियों के लिए आज का दिन है अच्छा, तुला राशि के लोग भूलकर भी न करें ये गलती |

“साहब, छोटे विकास दुबे से हमको बचा लीजिए” फरियाद लेकर आईजी के पास पहुंचे ग्रामीण |

21 सितम्बर को बच्चो को स्कूल भेजने की कर रहे तैयारी, तो जान लें ये नियम |

राज ठाकरे समेत ये 5 सितारे सोनाली बेंद्रे के प्यार में थे पागल |