रिया चक्रवर्ती ने बताया, 8 जून को क्यों छोड़ा सुशांत का घर
/

रिया चक्रवर्ती ने बताया, 8 जून को क्यों छोड़ा सुशांत का घर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर लोग सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगा रहे है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर लोग सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगा रहे है। वहीं यह भी सवाल कई बार उठा कि आख़िरकार 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर क्यों छोड़ा। एक टीवी इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने सीधे इस बात का जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि यह सिलसिला करीब मई में ही शुरू हो गया था कि सुशांत मुंबई से चले जाना चाहते थे और उन्होंने अपने दोस्त आयुष शर्मा से बातचीत की, वो केरल में एक जगह पर बसना चाहते थे। यही नहीं मैं तो उनका साथ दे रही थीं और मैंने यह भी कहा चलो हम लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप रख लेंगे।

सुशांत की हालत नहीं ठीक थी –

वही रिया का कहना है कि सुशांत की हालत जून के महीने में बहुत खराब हो गई थी। बल्कि बात यहां तक पहुंच गई थी कि वो डेली अप एंड डाउन चलने लगा था। आगे उन्होंने कहा सुशांत की हालत अकसर ख़राब होती थी तो कभी किसी दिन बहुत ज्यादा खराब हो जाती। जून के पहले सप्ताह में हालत ऐसी हो गई थी कि वो सुबह ठीक होते शाम को उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब हो जाती।

जब उनकी हालत ख़राब हो रही थी उसी समय उन्होंने 3 जून को डॉक्टर से बात की। इसके बाद सुशांत बार-बार मुझे कह रहे थे कि तुम घर जाओ। फिर उन्होंने एक जून को कहा कि जाओ घर जाओ और उन्होंने कहा कि तुम अपने घर जाओ फिर थोड़ी ठीक होकर आओ फिर मेरी मदद करो।

रिया का कहना है कि जून महीने में उनकी हालत खुद बहुत खराब थी और मुझे बार-बार पैनिक अटैक आ रहे थे, इसलिए 8 जून को मेरी डॉक्टर को थैरिपी सेशन बुक थी। तो मुझे मां-बाप के सामने ब्रेव फेस रखना होता है ,इसलिए मैं ये सुशांत के साथ ही रखना चाहती थी ,लेकिन उन्होंने कहना शुरू किया कि तुम्हारा हो गया, जाओ अब यहां से तुम।

 

 

लेकिन मैंने उनसे कहा कि मेरा थैरिपी सेशन है पर उन्होंने कहा कि घर जाओ। मैंने कहा कि मीतू को बुलाओ फिर जाऊंगी लेकिन मेरे उनके परिवार के साथ रिश्ते शुरुआती दौर से अच्छे नहीं थे। इसलिए सुशांत ने कहा कि मीतू के आने के पहले आपको जाना होगा और यही नहीं जून के महीने में सुशांत अपनी बहन, पिता से लगातार बात कर रहे थे और जब 8 जून को मैं वहां निकली तो उनकी बहन मीतू वहां थे।